उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चोरी का अनूठा मामला, ड्राइवर के सात हजार रुपये उड़ा ले गया बंदर

आफिस के कमरे में आराम कर रहे मजदूर की शर्ट लेकर एक बंदर फरार हो गया. कमीज की जेब में मजदूर ने सात हजार रुपए रखे थे.घटना स्थल पर स्थित चाय की दुकान चलाने वाले एक व्यक्ति ने बंदर को खाने की वस्तु का लालच देकर बंदर से कमीज ले ली और मामले की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मजदूर को थाने में बुलाकर कमीज और पैसे लौटा दिए.

By

Published : Aug 4, 2019, 12:23 PM IST

मजदूर के पैसे लौटाते पुलिस कर्मी.

ऋषिकेश:नगर के ढालवाला क्षेत्र में एक बंदर ऑफिस के कमरे में आराम कर रहे ड्राइवर की शर्ट लेकर फरार हो गया. शर्ट की जेब में मजदूर ने सात हजार रुपए रखे थे. वहीं, घटना स्थल पर स्थित चाय की दुकान चलाने वाले एक व्यक्ति ने सूझबूझ दिखाते हुए बंदर को खाने की वस्तु का लालच देकर बंदर से शर्ट छीन ली और मामले कि सूचना पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने पहचान पत्र के आधार पर ड्राइवर की पहचान कर उसके पैसे लौटा दिए हैं.

ढालवाला चौकी प्रभारी विनोद कुमार शर्मा ने बताया कि ढालवाला में चाय की दुकान चलाने वाले कमलेश्वर कोठारी ने चौकी में फोन के द्वारा मामले कि सूचना दी. मौके पर पहुंचने पर कमीज की जेब में 7000 रुपये, आईडी कार्ड, गाड़ी की चाबी और कुछ फोन नंबर मिले मोबाइल नंबर पर फोन करके पीड़ित के बारे में पता किया गया.

ये भी पढ़े:चमोली DM का सराहनीय कदम, अनाथ बच्चों को अपने आवास पर कराया भोजन

जिसमें सुरेश कुमार यादव निवासी स्टार पोस्ट ऑफिस पीडी थाना के बारे में पता चला. जिसके बाद उन्हें चौकी ढालवाला बुलाकर सारा सामान सौंप दिया गया. युवक ने पुलिस को बताया कि वह चीनी गोदाम रोड पर वाहन को खड़ा करके आराम फरमा रहा था. इसी दौरान एक बंदर ने केबिन के अंदर घुसकर उसकी कमीज ले उड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details