उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ऋषिकेश में नहाने गए तीर्थयात्री का सामान चोरी, कपड़े और पैसों पर चोरों ने किया हाथ साफ

चारधाम यात्रा के लिए बड़ी संख्या में यात्री ऋषिकेश पहुंच रहे है. वहीं, यहां की अव्यवस्थाओं को लेकर उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इतना ही नहीं अब चोर भी यात्रियों के पैसे और सामनों पर हाथ साफ कर रहे हैं.

By

Published : May 27, 2022, 5:23 PM IST

Updated : May 27, 2022, 8:15 PM IST

money and clothes were stolen of pilgrim
ऋषिकेश तीर्थ यात्री का सामान चोरी

ऋषिकेश: इन दिनों चारधाम यात्रा के लिए लाखों की संख्या में श्रद्धालु ऋषिकेश पहुंच रहे हैं, लेकिन यात्रियों के लिए मुकम्मल व्यवस्था ना होने की वजह से उनको खुले में ही रात बितानी पड़ रही है. इसी का फायदा उठाने के लिए अब चोर भी सक्रिय हो गए हैं. आगरा से चारधाम यात्रा करने के लिए ऋषिकेश पहुंचे लाल सिंह के कपड़े और पैसों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया.

पीड़ित यात्री लाल सिंह में बताया कि उन्होंने जैसे ही नहाने के लिए गया. वैसे ही पहले से घात लगाए बैठा चोर उनके कपड़े और पैसे लेकर फरार हो गया. उनके कपड़ों में 15 हजार रुपए रखे हुए थे. ऐसे में अब यात्रा में जाने के लिए उनके पास पैसे नहीं हैं.

ऋषिकेश में तीर्थ यात्री का सामान चोरी

ये भी पढ़ें:डोईवाला में बाइक चोर गिरोह का खुलासा, 6 गिरफ्तार, 17 बाइक बरामद

उन्होंने अब पैसे उधार मांगने की बात कही है, अगर लाल सिंह को पैसा उधार मिलता है, तभी वे चारधाम यात्रा कर पाएंगे. इस मामले की शिकायत उन्होंने पुलिस से की है. ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने कहा मामले की शिकायत मिली है. पुलिस जांच कर रही है. आसपास के CCTV कैमरे चेक किए जा रहे हैं. इसके साथ ही बीटीसी परिसर में अतरिक्त कैमरे लगाने के लिए भी कहा गया है.

Last Updated : May 27, 2022, 8:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details