उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सड़क किनारे मिली गर्भवती महिला, बाबा पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

एनजीओ संचालिका के मुताबिक पीड़िता अभी कुछ ज्यादा बताने की स्थिति में नहीं है. हालांकि, पीड़िता ने बताया कि उसके साथ कई बार दुष्कर्म हुआ है.

By

Published : Mar 19, 2019, 10:34 AM IST

देहरादून में महिला से रेप.

देहरादून:देवभूमि में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. दून के सेलाकुई क्षेत्र में एक विक्षिप्त महिला ने एक बाबा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. स्थानीय लोगों को महिला सड़क पर प्रसव पीड़ा से तड़पती हुई हालत में मिली. जिसके बाद लोगों ने उसे एक एनजीओ की मदद से दून अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ित महिला ने बताया कि उसके साथ कई बार दुष्कर्म हुआ है. पीड़िता का इस समय दून अस्पताल में इलाज चल रहा है.

देहरादून में महिला से रेप.

पढ़ें-राहुल गांधी की रैली के बाद उत्साहित कुंजवाल बोले- मजबूत हुई पार्टी, पांचों सीटों पर होगा कब्जा

इस मामले में एनजीओ संचालिका पूजा बहुखंडी ने बताया कि उन्हें स्थानीय लोगों से सूचना मिली थी कि सेलाकुई पुल के नीचे एक गर्भवती महिला पड़ी हुई है. सूचना मिलते ही वो मौके पर पहुंची और पीड़िता को 108 की मदद से दून मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. यहां पहले तो डॉक्टरों ने पीड़िता को भर्ती करने से मना कर दिया, लेकिन मामले में पुलिस के हस्तेक्षप के बाद विक्षिप्त महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

एनजीओ संचालिका के मुताबिक पीड़िता अभी कुछ ज्यादा बताने की स्थिति में नहीं है. हालांकि, पीड़िता ने बताया कि उसके साथ कई बार दुष्कर्म हुआ है. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक, विक्षिप्त महिला सेलाकुई में वृद्ध व्यक्ति (बाबा) के साथ एक झोपड़ी में रहती थी. वहीं, एनजीओ संचालिका द्वारा इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने की तैयारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details