उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नाबालिग छात्रा के साथ सीनियर ने किया दुष्कर्म, एक हिरासत में दूसरा फरार

प्रेमनगर क्षेत्र के पौंधा इलाके में स्थित एक फ्लैट में एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामले में एक सीनियर छात्र पर नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Aug 28, 2019, 11:33 PM IST

molestation case

देहरादूनः प्रेमनगर क्षेत्र के पौंधा इलाके में नाबालिग छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. मामले में पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज लिया है. एक्शन लेते हुए एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है, जबकि मुख्य आरोपी फरार बताया जा रहा है. आरोपी की तलाश की जा रही है. दुष्कर्म का मुख्य आरोपी पीड़ित छात्रा के कॉलेज का ही बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, बीते 26 और 27 अगस्त की रात को प्रेमनगर क्षेत्र के पौंधा इलाके में स्थित एक फ्लैट में छात्रा को नशीला पदार्थ खिलाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस की मानें तो पीड़िता की सहेली ही उसे आरोपी के फ्लैट में लेकर गई थी. पीड़िता एक शिक्षण संस्थान में फर्स्ट ईयर में एडमिशन लेकर अपनी पढ़ाई कर रही है.

ये भी पढे़ंःऊर्जा विभाग की विजिलेंस टीम पर ग्रामीणों ने लगाए गंभीर आरोप, दोनों ओर से तहरीर दर्ज

घटना को अंजाम देने वाला आरोपी छात्र पीड़िता के कॉलेज में उसका सीनियर बताया जा रहा है. घटना के बाद से मुख्य आरोपी फरार चल रहा है. जबकि संदेह में घेरे में एक छात्र को पुलिस ने हिरासत में लिया है. मुख्य आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस अलग-अलग ठिकानों में दबिश दे रही है. पुलिस ने मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details