उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

संगठन के दबाव में विधायक उमेश शर्मा काऊ, आनन-फानन में दिया कारण बताओ नोटिस का जवाब

पंचायत चुनाव में अपनी ही पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप झेल रहे विधायक उमेश शर्मा काऊ इन दिनों अपने घर में पाबंद हैं. साथ ही उन्होंने अपना कारण बताओ नोटिस पर आनन फानन में जवाब दिया है.

By

Published : Oct 9, 2019, 4:55 PM IST

संगठन के दबाव में विधायक उमेश शर्मा काऊ.

देहरादून: बीजेपी पार्टी में अनुशासनहीनता के मामले में भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ संगठन के दबाव में हैं. हालत ये है कि नोटिस के डर से विधायक ने आनन-फानन में अपना जवाब पार्टी संगठन को सौंप दिया है. इसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता जवाब के आधार पर आगे की कार्रवाई तय करेंगे.

संगठन के दबाव में विधायक उमेश शर्मा काऊ.

पंचायत चुनाव में अपनी ही पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप झेल रहे विधायक उमेश शर्मा काऊ इन दिनों अपने घर में पाबंद हैं. विधायक उमेश शर्मा का ऑडियो वायरल होने के बाद उन्हें इसका जवाब देते हुए भी नहीं बन रहा है. यही कारण है कि विधायक उमेश शर्मा ने मीडिया से दूरी बनाकर इस मामले से बचने की कोशिश शुरू कर दी है. हालांकि, पार्टी स्तर पर हुई शिकायत के बाद उमेश शर्मा काऊ पर संगठन का दबाव इस कदर बढ़ गया है कि उन्हें कारण बताओ नोटिस का आनन-फानन में जवाब देना पड़ा.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंडः चूर हुआ लंकापति रावण का अहंकार, बुराई पर अच्छाई की हुई जीत

गौरतलब है कि इससे पहले भी उमेश शर्मा काऊ के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं की तरफ से कई बार शिकायतें हो चुकी हैं. चौंकाने वाली बात ये है कि पार्टी के अंदर पार्टी की ही रीति नीति से अलग हटकर चलने वाले विधायक उमेश शर्मा काऊ अब संगठन की शक्ति के सामने घुटनों पर आ गए हैं. उमेश शर्मा काऊ ने पार्टी संगठन की तरफ से जारी कारण बताओ नोटिस का जवाब देते हुए फिलहाल बंद लिफाफे में प्रदेश अध्यक्ष के नाम अपना जवाब भेज दिया है. इसके बाद जवाब के आधार पर पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट इस मामले में आगे की कार्रवाई करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details