उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून: MLA हॉस्टल की सुरक्षा पर खड़े हुए सवाल, विधायक ने एसएसपी से की शिकायत

By

Published : Dec 8, 2019, 5:30 PM IST

धर्मपुर से बीजेपी विधायक विनोद चमोली ने देहरादून के विधायक हॉस्टल की सुरक्षा को लेकर एसएसपी अरुण मोहन जोशी को शिकायत पत्र भेजा है. जिसमें उन्होंने विधायक हॉस्टल में असुरक्षा का माहौल होने की बात कही है.

विधायक हॉस्टल न्यूज SSP Arun Mohan Joshi News
विधायक विनोद चमोली ने विधायक हॉस्टल की सुरक्षा को लेकर एसएसपी को शिकायत पत्र भेजा है.

देहरादून: नगर के धर्मपुर से बीजेपी विधायक विनोद चमोली ने विधायक हॉस्टल की सुरक्षा पर चिंता जाहिर करते हुए एसएसपी अरुण मोहन जोशी से शिकायत की है. जिसमें उन्होंने बताया है कि हॉस्टल में पर्याप्त संख्या में पुलिसकर्मी तैनात नहीं हैं. ना ही सीसीटीवी कैमरों से मोनिटरिंग हो रही है. जिसके चलते विधायक हॉस्टल में असुरक्षा का माहौल है. वहीं मामले का संज्ञान लेते हुए एसएसपी ने हॉस्टल में सादे कपड़ों में सुरक्षा कर्मियों की तैनात कराने के निर्देश दे दिए हैं.

ये भी पढ़ें:रुड़की: गन्ना घटतौली के खिलाफ एकजुट हुए किसान, बड़े आंदोलन की चेतावनी

बता दें कि धर्मपुर क्षेत्र से बीजेपी विधायक विनोद चमोली ने विधायक हॉस्टल की सुरक्षा के मामले को लेकर विधायक महेश नेगी, टिहरी विधायक विजय सिंह पवार, सल्ट विधायक सुरेंद्र सिंह जीना, कांग्रेस से धारचूला विधायक हरीश धामी, रानीखेत विधायक करण महारा और केदारनाथ विधायक मनोज रावत के हस्ताक्षर किया हुआ एक शिकायत पत्र एसएसपी को सौंपा है. जिसमें उन्होंने बताया है कि विधायक हॉस्टल सुरक्षा की दृष्टि से अति संवेदनशील स्थान है. यहां कई विधायक निवास और अध्ययन करते हैं. लेकिन वर्तमान समय में यहां पर्याप्त संख्या में सुरक्षा गार्ड तैनात है ना ही यहां सीसीटीवी कैमरों की निगरानी के लिए एलआईयू के कर्मी तैनात हैं.

एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि विधायकों का शिकायत पत्र मिला है. जिसपर तत्काल संज्ञान लेते हुए विधायक हॉस्टल में सादे कपड़ों में पुलिसकर्मियों को तैनात करने के निर्देश दे दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details