उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

VIDEO: विधायक ने बर्फबारी में लगाई दौड़, गैरसैंण की वादियों का उठाया लुत्फ

गैरसैंण में बर्फबारी के दौरान विकासनगर विधायक मुन्ना सिंह के दौड़ लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

By

Published : Mar 7, 2020, 7:53 AM IST

dehradun
दौड़ लगाते नजर आए विधायक मुन्ना सिंह

देहरादून: प्रदेश में इन दिनों सियासत गैरसैंण में केंद्रित है. वहीं, सियासतदान भी गैरसैंण की वादियों का लुत्फ उठा रहे हैं. बजट सत्र के दौरान हुई बर्फबारी के चलते विकासनगर विधायक मुन्ना सिंह दौड़ लगाते नजर आए . उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दौड़ लगाते नजर आए विधायक मुन्ना सिंह

इस बजट सत्र के दौरान ग्रीष्मकालीन राजधानी बन चुकी गैरसैंण पर कुदरत भी मेहरबान है. मुख्यमंत्री ने गैरसैंण के भराड़ीसैंण में मौजूद विधानसभा में चल रहे बजट सत्र के दौरान गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाने की घोषणा की. वहीं, गैरसैंण में चल रहे बजट सत्र के बीच में ही भराड़ीसैंण में जमकर बर्फबारी होने लगी. इसके साथ ही इस बर्फबारी का लुत्फ मौजूद विधायक भी उठाते नजर आए.

ये भी पढ़ें:हल्द्वानी: पूरे शबाब पर होली, आप भी देखिए खड़ी और बैठकी होली के अनोखे रंग

विकास नगर से बीजेपी विधायक मुन्ना सिंह चौहान इस बर्फीले मौसम में दौड़ लगाते नजर आए. दरअसल, बर्फबारी की वजह से वाहनों का आवागमन रुक गया, जिसे देखते हुए विधायक मुन्ना सिंह चौहान सदन में उपस्थित होने के लिए बर्फबारी में ही विधानसभा की ओर दौड़ लगाते नजर आए. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details