उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

विधायक गणेश जोशी ने CISF को दी पीपीई किट, कहा- संसाधन मुहैया कराना प्राथमिकता

मसूरी विधायक गणेश जोशी ने सीआईएसएफ के असिस्टेंट कमांडेट अरविंद उप्रेती को 50 पीपीई किट दिए हैं. जिससे वो कोरोना का डटकर मुकाबला कर सके.

By

Published : Jun 7, 2020, 4:15 PM IST

dehradun news
गणेश जोशी

देहरादूनःवैश्विक महामारी कोविड-19 की जंग में अग्रिम पंक्ति पर मोर्चा संभालने वाले योद्धा अपनी जान जोखिम में डालकर डटे हुए हैं. जिन्हें लगातार सम्मानित किया जा रहा है. जिससे उनका हौसला बना रहे. इसी कड़ी में मसूरी विधायक गणेश जोशी ने सीआईएसएफ (CISF) के असिस्टेंट कमांडेट अरविंद उप्रेती को 50 पीपीई किट दी है.

रविवार को मसूरी विधायक गणेश जोशी ने सीआईएसएफ के असिस्टेंट कमांडेट अरविंद उप्रेती को 50 पीपीई किट, बिस्कुट, दूध और पौधे भेंट किए. इस दौरान विधायक जोशी ने कहा कि हमारे सुरक्षाबलों की उचित संसाधन उपलब्ध कराना हमारी जिम्मेदारी होनी चाहिए. वर्तमान में एयरपोर्ट में तैनात सुरक्षाकर्मियों और प्रबंधन टीम को इस किट की बेहद आवश्यकता है. साथ ही पुलिस और सीआईएसएफ के जवान, डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ, पर्यावरण मित्र आदि का हौसला बढ़ाया जाना अति आवश्यक है.

ये भी पढ़ेंःउत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1,341 पहुंची, आज मिले 38 नए मामले

वहीं, विधायक जोशी ने कहा कि पहले भी वो जॉलीग्रांट हवाई अड्डे पर तैनात सीआईएसएफ कर्मियों को पीपीई किट उपलब्ध करा चुके हैं, लेकिन हवाई जहाजों के आवागमन के बाद पीपीई किट की आवश्यकता बढ़नी लगी है. साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर बीजेपी के हर कार्यकर्ता लगातार जनसेवा में जुटा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details