उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

विधायक जोशी ने बांटे जूट के बैग, बोले-जल्द प्लास्टिक मुक्त होगी मसूरी

मसूरी के विधायक गणेश जोशी ने प्लास्टिक मुक्त अभियान के तहत स्थानीय लोगों को जूट के बैग बांटे. इस दौरान उन्होंने लोगों से प्लास्टिक का प्रयोग नहीं करने की अपील भी की.

By

Published : Oct 7, 2019, 11:54 PM IST

विधायक जोशी ने बांटे जूट के बैग

मसूरी: पहाड़ों की रानी मसूरी में सोमवार को विधानसभा कैंट के सामने प्लास्टिक मुक्त अभियान के तहत जूट के बैग बांटे गये. ये बैग मसूरी के विधायक ने बांटा. इस दौरान भाजपा के प्रदेश प्रभारी भी मौजूद रहे.

विधायक जोशी ने बांटे जूट के बैग

बता दें कि मसूरी के विधायक गणेश जोशी ने प्लास्टिक मुक्त अभियान के तहत स्थानीय लोगों को जूट के बैग बांटे. मौके पर भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी देवेंद्र भसीन भी मौजूद रहे. इस दौरान विधायक जोशी ने लोगों से प्लास्टिक का प्रयोग न करने की अपील भी की. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद पूरे देश में भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं में प्लास्टिक मुक्त भारत को लेकर खासा जोश देखने को मिल रहा है.

पढ़ें: आखिर 1 करोड़ 38 लाख लूटकांड मामले में पुलिस को मिली तहरीर, 5 महीने बाद की गई शिकायत

विधायक गणेश जोशी का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्लास्टिक मुक्त भारत आह्वान के बाद मसूरी विधानसभा देश की पहली ऐसी विधानसभा होगी, जो पूरी तरह से जल्द ही प्लास्टिक मुक्त हो जाएगी. इस दौरान प्रदेश मीडिया प्रभारी देवेंद्र भसीन ने कहा कि प्लास्टिक को हटाने में जितनी कारगर जागरुकता है, उतनी ही जरूरी प्लास्टिक का इस्तेमाल करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details