उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

BJP MLA दलीप रावत की चेतावनी, लैंसडाउन से टिकट को लेकर बोले- दलबदल की राजनीति में सब संभव

लैंसडाउन सीट से अनुकृति गुसाईं की दावेदारी से वर्तमान बीजेपी विधायक दलीप सिंह रावत को टिकट कटने की चिंता सताने लगी है. दलबदल के सवाल पर कहा उन्होंने कहा राजनीति में सब कुछ संभव है और वह पार्टी के टिकट को लेकर फैसले का इंतजार कर रहे हैं.

By

Published : Jan 12, 2022, 7:07 PM IST

MLA Daleep Singh Rawat warning
दलीप रावत की चेतावनी

देहरादून: उत्तराखंड की लैंसडाउन विधानसभा सीट को लेकर हर पल नए समीकरण सामने आ रहे हैं. एक तरफ जहां कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत की पुत्रवधू अनुकृति गुसाईं ने इस सीट पर दावा ठोक दिया है. वहीं, दूसरी तरफ भाजपा के सीटिंग विधायक दलीप रावत ने टिकट कटने की संभावनाओं पर पार्टी की चिंता बढ़ाने वाला बयान दिया है. जिससे बीजेपी की मुश्किलें बढ़ सकती है.

पौड़ी जिले की लैंसडाउन विधानसभा सीट इन दिनों चर्चाओं में है. दरअसल इस सीट पर मंत्री हरक सिंह रावत की पुत्रवधू अनुकृति गुसाईं रावत के चुनाव लड़ने का दावा किया है, जिसके बाद से ही राजनीति तेज हो गई हैं. बता दें कि लैंसडाउन सीट से दलीप सिंह रावत भाजपा के विधायक हैं.

ये भी पढ़ें:लैंसडाउन से चुनाव लड़ेंगी हरक सिंह रावत की बहू अनुकृति, बोली- किसी भी पार्टी से नहीं गुरेज

वहीं, इस बार भी इस सीट से पार्टी के सबसे मजबूत दावेदार भी हैं, लेकिन इस बीच अनुकृति गुसाईं रावत के इस सीट पर दावा ठोकने के बाद दलीप रावत के टिकट कटने की आशंकाएं तेज हो गई है. इन्हीं आशंकाओं को देखते हुए दलीप रावत के कांग्रेसी नेताओं से मिलने की भी चर्चाएं जोरों पर है. ईटीवी भारत से फोन पर बात करते हुए विधायक दलीप रावत ने इन खबरों का पूरी तरह से खंडन कर दिया है, लेकिन दलीप रावत ने जो बात कही हैं, वह भाजपा की चिंता बढ़ाने वाली है.

दरअसल, दलीप रावत ने दलबदल के सवाल पर कहा राजनीति में सब कुछ संभव है और वह पार्टी के टिकट को लेकर फैसले का इंतजार कर रहे हैं. यही नहीं दलीप रावत ने कहा यदि वह किसी नेता से मिलते भी है तो यह उनका व्यक्तिगत मामला है. राजनीति से हटकर भी वह किसी व्यक्ति से मुलाकात कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details