उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Aug 31, 2020, 8:38 AM IST

ETV Bharat / state

MLA बोले अफसर नहीं मानते बात, सीएम नहीं सुनेंगे तो हाईकमान से करेंगे फरियाद

प्रदेश के कुछ विधायक इन दिनों अधिकारियों की कार्यप्रणाली से नाखुश हैं. विधायक बिशन सिंह चुफाल का कहना है कि अधिकारी विधायकों की बातों को नजरअंदाज कर रहे हैं. इसकी शिकायत वो हाईकमान से करेंगे.

Dehradun latest news
देहरादून लेटेस्ट न्यूज

देहरादून: उत्तराखंड में बीजेपी के कुछ विधायक इन दिनों सरकार की कार्यप्रणाली को लेकर नाखुश दिखाई दे रहे हैं. विधायक आवास पर पिछले कुछ दिनों से लगातार बीजेपी के विधायक अपने क्षेत्रों की समस्याओं को लेकर लामबंद है. मामला हाईकमान तक पहुंचाने की तैयारी चल रही है.

इन दिनों बीजेपी के कुछ विधायक सरकार की कार्यप्रणाली और अधिकारियों की बेरुखी को लेकर बेहद खफा दिखाई दे रहे हैं. पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और बीजेपी विधायक बिशन सिंह चुफाल, सुरेंद्र सिंह जीना, पूरन सिंह फर्त्याल और विनोद कंडारी समेत कुछ दूसरे विधायक भी अपने क्षेत्र में अधिकारियों की कार्यप्रणाली से नाखुश हैं.

उत्तराखंड में हावी अफसरशाही.

पढ़ें- उत्तराखंड के युवाओं को DRDO देगा प्रशिक्षण, रक्षा क्षेत्र में युवाओं के लिए बेहतर मौका

इस मामले पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को शिकायत करने के बाद अब इन विधायकों ने पार्टी हाईकमान को भी इसकी शिकायत करने का मन बना लिया है. पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और विधायक बिशन सिंह चुफाल ने बताया कि अब चुनावी वर्ष है और अधिकारी विधायकों की बातों को नजरअंदाज कर रहे हैं. विकास कार्य पूरी तरह ठप हो गए हैं. जबकि विधायकों को अब चुनाव से पहले लोगों को अपने किए गए वादों के अनुसार जवाब देना है. चुफाल ने कहा कि उन्होंने अपनी इस शिकायत को मुख्यमंत्री के सामने रख दिया है. यदि मुख्यमंत्री भी उनकी बातों को नहीं सुनते हैं तो उनके पास एकमात्र रास्ता हाईकमान तक जाने का है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details