उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 18, 2021, 10:30 PM IST

ETV Bharat / state

मसूरी: शूटिंग के दूसरे दिन पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखे मिथुन चक्रवर्ती

आज बीएसडब्ल्यू वेब सीरीज के कई सीन मसूरी के पिक्चर पैलेस, मासोनिक लाॅज, बस स्टैंड स्थित ऐतिहासिक लाल कोठी में फिल्माये गए. वेब सीरीज में लाल कोठी को यूनिवर्सिटी के रूप में दर्शाया गया है.

Mithun Chakraborty seen as a police officer on the second day of shooting in Mussoorie
बीएसडब्ल्यू वेब सीरीज की शूटिंग

मसूरी:इन दिनों पहाड़ों की रानी मसूरी में वेब सीरीज की शूटिंग हो रही है. बीएसडब्ल्यू वेब सीरीज की शूटिंग को लेकर अभिनेता मिथुन चक्रवती भी मसूरी पहुंचे हुए हैं. इस वेब सीरीज में वे पुलिस ऑफिसर के किरदार में यूनिवर्सिटी में हुए मर्डर की तहकीकात करते नजर आएंगे. आज उनके द्वारा कई सीन फिल्माए गए. दूसरे दिन मसूरी की एतिहासिक लाल कोठी में कई सीन शूट किये गये.

शूटिंग के दूसरे दिन पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखे मिथुन चक्रवर्ती

वेब सीरीज बीएसडब्ल्यू के निर्माता सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं, वहीं, निर्देशन मुकुल अभ्यंकर द्वारा किया जा रहा है. इस के कई सीन मसूरी के पिक्चर पैलेस, मासोनिक लाॅज, बस स्टैंड स्थित ऐतिहासिक लाल कोठी में फिल्माये गए. वेब सीरीज में लाल कोठी को यूनिवर्सिटी के रूप में दर्शाया गया है. जहां फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पुलिस ऑफिसर बनकर आते हैं. इस सीरीज में वे यूनिवर्सिटी में हुए मर्डर की इन्वेस्टिगेशन करते हैं.

मसूरी में मिथुन चक्रवर्ती

पढ़ें-नए साल पर त्रिवेंद्र सरकार का तोहफा, मनरेगा में मिलेगा 150 दिन का रोजगार

मसूरी में हो रही शूटिंग को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. जिसके कारण पुलिस ने सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए हैं. आम लोगों को शूटिंग साइट तक जाने की इजाजत नहीं दी गई है. मंगलवार को शूटिंग मसूरी के मयूर होटल में होनी है. मॉल रोड में भी कुछ सीन फिल्माए जाने हैं, जिसे लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं.

पढ़ें-HC पहुंचा आयकर रिटर्न जमा करने का मामला, सेंट्रल बोर्ड ऑफ डायरेक्ट को दिए निर्देश

स्थानीय व्यापारी जगजीत कुकरेजा और नवीन कुमार का कहना है कि मसूरी में लगातार हो रही शूटिंग से व्यापार में काफी वृद्धि हो रही है. इसको लेकर पर्यटक भी मसूरी आ रहे हैं. बालीवुड के बड़े कलाकार भी पहाड़ों की ओर रुख कर रहे हैं.

पढ़ें-कुंभ आयोजित कराना योगी से सीखें अधिकारी- स्वामी कैलाशानंद गिरी

स्थानीय व्यापारियों ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की सराहना करते हुए कहा कि सीएम द्वारा फिल्म उद्योग को बढ़ावा देने के लिए फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को कई चीजों में छूट दी गई है. जिसके कारण ही मसूरी और आसपास के क्षेत्रों के साथ उत्तराखंड में कई फिल्मों की शूटिंग हो रही है. इससे कई स्थानीय लोगों को भी रोजगार भी मिल रहा है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details