उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पिस्टल से खेलते समय गोली लगने से बच्ची की मौत, चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज

गोली लगने से घायल हुई 6 साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई है. मामले पर लाइसेंस धारी बच्ची के चाचा के खिलाफ आईपीसी और आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Aug 6, 2019, 11:41 PM IST

Updated : Aug 7, 2019, 12:05 AM IST

minor child died

देहरादूनः कारगी चौक के मुस्लिम बस्ती में बीते चार अगस्त की शाम को लाइसेंसी पिस्टल से गोली लगने से घायल हुई बच्ची ने दम तोड़ दिया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस ने लाइसेंस धारी बच्ची के चाचा के खिलाफ आईपीसी और आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

बता दें कि कारगी चौक के मुस्लिम बस्ती में बीते चार अगस्त की शाम को एक 6 साल की मासूम बच्ची को लाइसेंसी पिस्टल से खेलते समय गोली लग गई थी. मौके पर मौजूद परिजनों ने आनन-फानन ने महंत इंद्रेश अस्पताल पहुंचाया. जहां पर डॉक्टर ने गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली रेफर कर दिया था. जिसके बाद परिजन इलाज के लिए उसे दिल्ली ले गए, लेकिन वहां पर डॉक्टर भी जवाब दे गए. जिसके बाद बीते 5 अगस्त को परिजन उसे लेकर वापिस देहरादून लौट गए. इस दौरान रास्ते में बच्ची की मौत हो गई.

ये भी पढ़ेंःटिहरी हादसाः CM त्रिवेंद्र ने हादसे पर जताया दुःख, उच्चस्तरीय जांच के दिए आदेश

उधर, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाइसेंसी पिस्टल 32 बोर मैगजीन के साथ चार जिंदा कारतूस और एक खोखा कारतूस भी बरामद किया. जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. थाना पटेल नगर प्रभारी सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि लाइसेंस धारी साजिद के खिलाफ आईपीसी और आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है. लाइसेंस धारी साजिद ने अपने शस्त्र लाइसेंस का दुरुपयोग किया है. उन्होंने कहा कि शस्त्र लाइसेंस निस्तारीकरण की रिपोर्ट जिलाधिकारी को प्रेषित की जाएगी.

Last Updated : Aug 7, 2019, 12:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details