उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

राज्यमंत्री रेखा आर्य ने सोशल मीडिया पर हरदा के खिलाफ खोला मोर्चा, चलाए शब्दों के बाण

राज्यमंत्री रेखा आर्य ने सोशल मीडिया के माध्यम से हरीश रावत पर हमला बोला है. रेखा आर्य ने पोस्ट के माध्यम से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को उनके शासनकाल में हुए स्टिंग प्रकरण की याद दिलाई है.

By

Published : Sep 24, 2020, 9:47 PM IST

minister-of-state-rekha-arya-opened-a-protest-against-harish-rawat-on-social-media
राज्यमंत्री रेखा आर्य ने सोशल मीडिया पर हरदा के खिलाफ खोला मोर्चा

देहरादून:विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पूरी तरह एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. हरीश रावत सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार सत्ताधारी दल बीजेपी की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं. अब हरीश रावत के सवालों का जवाब देने के लिए राज्यमंत्री रेखा आर्य आगे आई हैं. रेखा आर्य ने हरीश रावत के सवालों का तीखा जवाब देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर शब्दों के बाण चलाए हैं.

सोशल मीडिया पर डाली गई अपनी पोस्ट में राज्यमंत्री रेखा आर्य ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर तंज कसते हुए लिखा है कि मेरे बड़े दाज्यू (भाई) हरीश रावत प्रदेश के वयोवृद्ध एवं सेवानिवृत्त राजनेता हैं, वर्तमान में वह राजनीतिक क्षेत्र में विशुद्ध रूप से बेरोजगार हैं. जिसके कारण वे बार-बार सोशल मीडिया के माध्यम से स्वयं को रोजगार दिखाने के लिए कुछ न कुछ लिखते रहते हैं. उम्र के इस पड़ाव में संभवत आप की स्मरण शक्ति स्वभाविक रूप से कमजोर हो गई होगी, इसलिए मैं आपको आपके कार्यकाल के कुछ महत्वपूर्ण कामों का स्मरण कराना चाहती हूं.

पढ़ें-रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने नीलाम की बाइक, पीड़ित ने SSP से लगाई गुहार

बता दें अपनी एक पोस्ट के माध्यम से राज्यमंत्री रेखा आर्य ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को उनके स्टिंग प्रकरण की याद दिलाने के साथ ही कई ऐसे अन्य प्रकरणों की याद दिलाई है जिसे लेकर अपने शासनकाल में हरदा ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details