उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

गोहरी माफी गांव पर मंडराया बाढ़ का खतरा, राज्यमंत्री कृष्ण कुमार ने किया दौरा

लगातार हो रही बारिश से सौंग नदी उफान पर है. ऐसे में गोहरी माफी गांव पर बाढ़ का खतरा मंडराने लगा है. राज्यमंत्री कृष्ण कुमार सिंघल ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया.

By

Published : Aug 3, 2020, 10:32 AM IST

Rishikesh Latest News
ऋषिकेश हिंदी न्यूज

ऋषिकेश:बरसात के मौसम ने एक बार फिर गोहरी माफी में रहने वाले लोगों की दिक्कतें बढ़ा दी हैं. भारी बारिश से सौंग नदी में जल स्तर बढ़ने की वजह से गांव के पास की भूमि का कटान हो रहा है. यही कारण है कि ग्रामीण काफी चिंतित हैं. राज्यमंत्री कृष्ण कुमार सिंघल ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया.

सौंग नदी के उफान से गोहरी माफी गांव पर मंडराया खतरा

पहाड़ों पर लगातार हो रही बारिश की वजह से नदियों का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है. गोहरी माफी क्षेत्र से होकर गुजरने वाली सौंग नदी बारिश कि वजह से उफान पर है. सौंग नदी में बढ़े जलस्तर की वजह से गोहरी माफी गांव के किनारे बना पुश्ता भी टूट गया. नदी का पानी अब ग्रामीणों की भूमि भी काट रहा है. यही कारण है कि ग्रामीण काफी चिंतित हैं. ग्रामीणों ने अपनी समस्या को लेकर राज्य मंत्री कृष्ण कुमार सिंघल से गुहार लगाई, जिसके बाद मंत्री ने गांव का जायजा लिया.

पढे़ं- आज है राखी का त्योहार, नैनीताल की दीप्ति ने फौजी भाइयों के लिए भेजा 'डोरी में प्यार'

राज्यमंत्री कृष्ण कुमार सिंघल ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया है. उन्होंने कहा कि नदी की वजह से लोग चिंतित हैं. ग्रामीणों की समस्या को देखते हुए वन विभाग के अधिकारियों को मौके पर बुलाया और तत्काल समाधान के निर्देश दिये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details