उत्तराखंड

uttarakhand

Dehradun Mining Mafia: देहरादून में खनन माफिया ने सिपाही पर चढ़ाया ट्रैक्टर, हालत गंभीर

By

Published : Feb 26, 2023, 11:03 PM IST

Updated : Feb 26, 2023, 11:08 PM IST

देहरादून में अवैध खनन सामग्री भरे ट्रैक्टर ट्रॉली को रोकना पुलिसकर्मी को भारी पड़ गया. माफिया ने कैंट कोतवाली में तैनात सिपाही मनोज राणा के ऊपर ही ट्रैक्टर चढ़ा दिया. घटना के बाद माफिया ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया. घायल सिपाही का अभी इलाज चल रहा है.

Constable Manoj rana
सिपाही मनोज राणा

देहरादून में खनन माफिया ने सिपाही पर चढ़ाया ट्रैक्टर.

देहरादूनः खनन माफियाओं के हौसले बुलंद हो गए हैं कि थाना कैंट क्षेत्र में एक पुलिसकर्मी पर ट्रैक्टर ही चढ़ा दिया. जिसमें पुलिसकर्मी घायल हो गया. अब पुलिस आरोपी ट्रैक्टर चालक की तलाश में दबिश दे रही है. माफिया के ट्रैक्टर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. वहीं, घायल सिपाही का इलाज देहरादून के निजी अस्पताल में चल रहा है. खुद एसएसपी दलीप सिंह कुंवर उनका हाल अस्पताल पहुंचे. साथ ही कप्तान ने घायल पुलिसकर्मी के परिजनों से बातचीत कर हर संभव मदद का आश्वासन दिया.

थाना कैंट के इंस्पेक्टर विनय कुमार के मुताबिक, जैतनवाला क्षेत्र में सिपाही मनोज राणा को शिकायत मिली थी कि ट्रैक्टर ट्रॉली से खनन सामग्री लाया जा रहा है. सूचना के बाद सिपाही ने मौके पर पहुंच कर ट्रैक्टर चालक से बात की, लेकिन चालक ने ट्रैक्टर रोकने की बजाय उसके चढ़ा दिया और फरार हो गया. ट्रैक्टर की चपेट में आने से सिपाही वहीं सड़क पर ही गिर गया. सूचना पर पहुंची कैंट कोतवाली पुलिस ने घायल सिपाही को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि सिपाही की हालत गंभीर है.
ये भी पढ़ेंःDehradun Fight Video: बीजेपी पार्षदों ने खुलेआम सड़क पर दिखाई गुंडागर्दी, 21 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

वहीं, मामले में देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुंवर का कहना है कि खनन की सूचना मिलने के बाद सिपाही मनोज राणा मौके पर पहुंचे और ट्रैक्टर चालक से वार्ता कर ही रहा था. उसी दौरान चालक ने ट्रैक्टर का पिछला टायर सिपाही मनोज राणा पर चला दिया. घायल मनोज कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया और मौके से ट्रैक्टर चालक फरार हो गया. ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा कर दिया है. जानकारी में पता चला कि ट्रैक्टर चालक का नाम शमीम है. वो आमवाला का रहने वाला है. जिसकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी. साथ ही एसएसपी ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच एसपी क्राइम को दी गई है.

Last Updated : Feb 26, 2023, 11:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details