उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

एटीएम क्लोनिंग कर खाते से निकाले लाखों रुपए, ढाई साल बाद दर्ज हुआ मुकदमा

साल 2017 के जुलाई महीने में ठगों द्वारा एटीएम क्लोनिंग कर कमल सिंह यादव के खाते से लाखों रुपए निकाल लिए गए थे. करीब ढाई साल बाद पुलिस द्वारा अज्ञातों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Jan 5, 2020, 5:14 PM IST

etv bharat
खाते से निकाले लाखों रुपए

देहरादून: थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत जुलाई 2017 में ठगों द्वारा एटीएम क्लोनिंग कर कमल सिंह यादव के खाते से लाखों रुपए निकाल लिए गए थे. वहीं, अब ढाई साल बाद पुलिस ने अज्ञात ठगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया. वहीं, पुलिस ने पीड़ित को आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि पीड़ित कमल सिंह यादव रिस्पना नगर का रहने वाला है. जिसका बैंक खाता धर्मपुर एसबीआई बैंक में है. जिसके खाते में एक लाख 23 हजार 655 रुपए जमा थे. जानकारी के मुताबिक, 15 जुलाई 2017 को एटीएम क्लोनिंग कर कमल के खाते से 40-40 हजार रुपए दो बार निकाले गए. जबकि, तीसरी बार 16 जुलाई को 40 हज़ार रुपए निकाले गए. जिसकी जानकारी पीड़ित को 5 अगस्त 2017 को हुई. घटना कि जानकारी मिलते ही पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की थी लेकिन, पुलिस ने उस समय मुकदमा दर्ज नहीं किया था.

ये भी पढ़ें :रैन बसेरे पर मवेशियों का कब्जा, खुले आसमान तले बेसहारा

वहीं, थाना प्रभारी दिलबर सिंह ने कहा कि कमल सिंह के साथ ठगी का मामला भी सामने आया है. जिसकी विवेचना की जा रही है. उधर, पीड़ित द्वारा बैंक प्रबंधन से शिकायत करने पर बैंक प्रबंधन द्वारा भी पीड़ित से पुलिस एफआईआर की कापी मांगी जा रही थी. जिसके बाद मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details