उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

यूकेडी अध्यक्ष की गाड़ी पुलिस ने उठाई तो कार्यकर्ताओं ने जाम की सड़क

उत्तराखंड क्रांति दल ने मंगलवार को यातायात पुलिस के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान सड़क के दोनों ओर लंबा जाम लग गया. सीओ सिटी ने मौके पर पहुंच कर मामले को सुलझाया.

By

Published : Jul 23, 2019, 6:24 PM IST

प्रदर्शन के दौरान यातायात प्रभावित रहा.

देहरादूनः उत्तराखंड क्रांति दल ने मंगलवार को यातायात पुलिस के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान कचहरी रोड पर लंबा जाम लग गया, जिसे खुलवाने के लिए पुलिस को काफी मेहनत करनी पड़ी.

उत्तराखंड क्रांति दल ने मंगलवार को यातायात पुलिस के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया.

महानगर अध्यक्ष विजय बौड़ाई ने कहा कि कई बार पुलिस प्रशासन को निवेदन कर चुके हैं कि कार्यालय के सामने गाड़ी खड़ी नहीं होनी चाहिए. फिर भी हमारे कार्यालय के सामने लोग गाड़ियां खड़ी करके चले जाते हैं. जिस कारण यूकेडी के कार्यकर्ताओं को काफी समस्या होती है.

यह भी पढ़े-त्रिवेंद्र सरकार को हाई कोर्ट से झटका, 2 महीने के अंदर रुड़की नगर निगम के चुनाव करवाने के आदेश

वहीं उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय अध्यक्ष दिवाकर भट्ट की प्रेसवार्ता के दौरान कार्यालय के सामने खड़ी गाड़ी को यातायात पुलिस उठा ले गई. कई बार निवेदन करने पर भी यातायात पुलिस नहीं मानी.
उत्तराखंड क्रांति दल के महानगर अध्यक्ष विजय बौड़ाई ने बताया कि वे कई बार प्रशासन से निवेदन कर चुकें हैं कि उनके कार्यालय के सामने गाड़ी खड़ी नहीं होनी चाहिए. बावजूद लोग उनके कार्यालय के सामने गाड़ियां खड़ी करके चले जाते हैं. जिस वजह से उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकर्ताओं की गाड़ी खड़ी करने के लिए जगह नहीं मिलती.

सीओ सिटी ने मौके पर पहुंच कर मामले को सुलझाया. सीओ सिटी के मनाने पर उत्तराखंड क्रांति दल ने सड़क पर धरना प्रदर्शन बन्द कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details