उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मसूरी: यातायात व्यवस्था को लेकर बैठक आयोजित, वाहनों के लिए तय की गई समयसारणी

पहाड़ों की रानी मसूरी में यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए पुलिस-प्रशासन द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में मसूरी कोतवाल देवेन्द्र असवाल ने मसूरी क्षेत्र के सभी व्यावसायिक वाहन स्वामियों, दुग्ध और माल वाहन स्वामियों व व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की.

By

Published : Jan 9, 2021, 8:57 AM IST

mussoorie
यातायात व्यवस्था को लेकर बैठक

मसूरी: पहाड़ों की रानी मसूरी में यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए पुलिस-प्रशासन द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में मसूरी कोतवाल देवेंद्र असवाल ने मसूरी क्षेत्र के सभी व्यावसायिक वाहन स्वामियों, दुग्ध और माल वाहन स्वामियों व व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की. बैठक में लोगों के सुझाव भी लिए गए. बैठक में सर्वसम्मति से दुग्ध, सब्जी व माल वाहनों द्वारा माल वितरण का समय निर्धारित किया गया.

गौर हो कि मसूरी में दुग्ध, सब्जी वाहनों का समय सुबह 9 बजे से 11.30 बजे सुबह तक किया गया. साथ ही मसूरी में यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए सभी स्थानीय लोगों से भी सहयोग की अपील की गई. वहीं बैठक में लोगों को मालरोड किनारे वाहनों को खड़ा ना करने, वह यातायात के नियमों के साथ ही कोरोना की गाइडलाइन का पालन करने की अपील की गई.

पढ़ें:प्रदेश में कोरोना टीकाकरण का पूर्वाभ्यास, सभी केंद्रों में आंशिक सफल रहा ड्राई रन

मसूरी कोतवाल देवेंद्र असवाल ने कहा कि मालरोड को व्यवस्थित करने को लेकर पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. जिससे मालरोड में घूमने वाले लोगों को किसी प्रकार की दिक्कतें ना हों. उन्होंने कहा कि यदि कोई माल वाहन स्वामी निर्धारित समय सीमा का उल्लंघन करता है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी. मसूरी व्यापार मंडल महामंत्री जगजीत कुकरेजा ने बताया कि पुलिस द्वारा मालरोड को व्यवस्थित करने को लोगों से भी सहयोग की अपील की गई है. जिसमें मसूरी व्यापार मंडल, मसूरी डिस्ट्रीब्यूटर एसोसिएशनपूरा सहयोग कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details