उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मेडिकल छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी की, पुलिस ने मामला दर्ज किया

राजधानी में एक मेडिकल छात्रा द्वारा फांसी लगाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार पटेल नगर थाना क्षेत्र के जीएमएस रोड स्थित उत्तरांचल मेडिकल कॉलेज के छात्रावास में 21 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

By

Published : Jul 24, 2019, 7:03 AM IST

फांसी लगाकर खुदकुशी

देहरादूनः राजधानी में एक मेडिकल छात्रा द्वारा फांसी लगाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार पटेल नगर थाना क्षेत्र के जीएमएस रोड स्थित उत्तरांचल मेडिकल कॉलेज के छात्रावास में 21 वर्षीय युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है. युवती के परिजनों को पुलिस ने सूचित कर दिया है. परिजनों के आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

मृतक छात्रा बीएएमएम तृतीय वर्ष में अध्ययनरत थी. सुल्तानपुरी दिल्ली निवासी 21 वर्षीय छात्रा प्रिया रावत ने मंगलवार की दोपहर को हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हॉस्टल वार्डन द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच पड़ताल की लेकिन पुलिस को मौके से किसी भी प्रकार का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला.

थाना पटेल नगर प्रभारी सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि आत्महत्या के कारण का पता फिलहाल नहीं चल पाया है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details