उत्तराखंड

uttarakhand

रिक्शा चालकों ने सीएम को लिखा पत्र, आर्थिक मदद की लगाई गुहार

By

Published : Apr 27, 2020, 9:26 PM IST

Updated : May 25, 2020, 7:10 PM IST

मजदूर संघ मसूरी ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर आर्थिक रूप से मदद करने की गुहार लगाई है. उनका कहना है कि लॉकडाउन के कारण उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

cm trivendra singh rawat
मजदूर संघ ने लिखा सीएम को पत्र

मसूरी:मजदूर संघ मसूरी ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को पत्र लिखकर रिक्शा श्रमिकों की बिगड़ती आर्थिक स्थिति के बारे में अवगत कराया. उन्होंने बताया कि मसूरी में करीब 121 साइकिल रिक्शा श्रमिक हैं. जिनका काम लॉकडाउन के कारण पूरी तरह से ठप हो गया है. जिसके कारण उनकी रोजी रोटी बूरी तरह प्रभावित हुई है.

बता दें कि, लॉकडाउन का सीधा असर रोज काम करने वाले मजदूरों पर पड़ रहा है. जिनमें से एक रिक्शा वाले भी हैं, जोकि इस लॉकडाउन के बाद से बेहद परेशान हैं. इसी को लेकर मजदूर संघ मसूरी ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर आर्थिक रूप से मदद करने की गुहार लगाई है, जिससे वो अपना गुजर-बसर कर सकें.

मजदूर संघ ने लिखा सीएम को पत्र

पढ़ें:AIIMS में यूरोलॉजी विभाग के 69 लोग क्वारंटीन, कोरोना संक्रमित की सेहत में सुधार

मजदूर संघ के सदस्य रणजीत सिंह चौहान ने बताया कि मसूरी में करीब 121 साइकिल रिक्शा श्रमिक हैं. लॉकडाउन के बाद रिक्शा श्रमिकों का काम पूरी तरह से ठप हो गया है. उन्होंने बताया कि एक रिक्शा श्रमिक रोज 200 से 300 रुपए कमा पाता था. जिससे वो अपना और अपने परिवार वालों का पेट भरता था, लेकिन लॉकडाउन के बाद उसके पास कमाई का कोई जरिया नहीं है. ऐसे में उसके सामने रोजी-रोटी की समस्या पैदा हो गई है.

Last Updated : May 25, 2020, 7:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details