उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चकराता मार्ग पर खाई में गिरी मैक्स, 11 घायल, तीन की हालत गंभीर

त्यूनी से सवारी भरकर विकास नगर की ओर आ रही एक मैक्स खाई में गिर गई. हादसे में 11 यात्री घायल हो गए हैं.

By

Published : Jun 12, 2019, 10:29 PM IST

हादसे में घायल यात्री.

विकासनगर:कालसी चकराता मार्ग पर कोटवा गांव के पास सवारियों से भरी एक मैक्स खाई में गिर गई. हादसे के दौरान वाहन में 11 लोग सवार थे. दुर्घटना में सभी यात्री चोटिल हैं. घायलों को उपचार के लिए साहिया सीएचसी लाया गया, जहां तीन यात्रियों की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

यात्रियों से भरी मैक्स खाई में गिरी.

बता दें कि बुधवार को त्यूनी से सवारी भरकर एक मैक्स विकास नगर की ओर आ रही थी. इसी बीच कोरवा गांव के पास ब्रेक फेल होने के चलने वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा. आनन-फानन में आसपास के ग्रामीणों ने घायलों को रेस्क्यू किया और निजी वाहनों से उन्हें इलाज के लिए साहिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने तीन गंभीर घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया.

पढ़ें-NGT की टीम ने काशीपुर की फैक्ट्रियों में मारा छापा, पानी का लिया सैंपल

वहीं, दुर्घटना की सूचना पर चकराता पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई, लेकिन तबतक ग्रामीणों ने सभी घायलों को रेस्क्यू कर लिया था. ग्रामीणों का कहना है कि दुर्घटना होने पर उन्होंने 108 एंबुलेंस सेवा को सूचना दी थी, लेकिन मौके पर एंबुलेंस नहीं पहुंची. जिसके चलते 108 सेवा के प्रति लोगों में आक्रोश है.

उधर, डॉक्टरों का कहना है कि वाहन चालक और दो अन्य लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है. जबकि, बाकी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details