उत्तराखंड

uttarakhand

अभिनंदन की वापसी और पाक के खिलाफ कार्रवाई से शहीद अफजल के परिवार में खुशी की लहर

By

Published : Mar 2, 2019, 3:59 AM IST

भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी और पाकिस्तान के खिलाफ की गई कार्रवाई से पूरे देश में खुशी की लहर है. आज भारत ने पाक के खिलाफ इतनी बड़ी कार्रवाई कर देशभर के शहीद जवानों का बदला पूरा किया है. उन्हीं में से एक हैं शहीद अफजल के परिवार वाले.

अभिनंदन की वापसी से पूरे देश में खुशी का माहोल

डोइवाला: भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी और पाकिस्तान के खिलाफ की गई कार्रवाई से हरिद्वार में रहने वाले शहीद अफजल का परिवार काफी खुश है. अफजल रामपुर 2008 के आतंकी हमले में शहीद हुए थे. इस हमले में उनके साथ 6 जवान और भी शहीद हुए थे. उनका परिवार आज भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी से बेहद खुश नजर आ रहा है.

अभिनंदन की वापसी से पूरे देश में खुशी का माहोल

भारतीय सेना ने लिया शहीद अफजल के परिवार का10 सालों का बदला
शहीद अफजल की पत्नी अखिला का कहना है यह हिंदुस्तान की बड़ी जीत है. भारतीय सेना ने पाक के आतंकियों को उनके घर में घुसकर ही उन्हें मौत के घाट उतार दिया. पाक के आतंकवादियों ने 10 साल पहले जो जख्म दिए थे उसका हमारी सेना और सरकार ने आज बदला लिया है. आतंकियों के सर्वनाश और विंग कमांडर अभिनंदन की घर वापसी से वह और उनका परिवार दोनों बहुत खुश हैं. अखिला ने इतना सब कहते हुए पीएम मोदी को बब्बर शेर की उपाधि से भी नवाजा है.


वहीं, शहीद अफजल के बेटे अदनान का कहना है कि पाकिस्तान के आतंकवादियों ने जो हमारे 40 जवानों को शहीद किया था. उससे पूरे देश में खामोशी पसर गई थी. लेकिन हमारी सेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान में घुसकर 300 से ज्यादा आतंकियों का खातमा कर सभी शहीदों को बदला लिया. अदनान ने विंग कमांडर को लेकर भी खुशी जताई है. उन्होंने कहा कि कमांडर ने हमारे देश का दुनिया भर में सर ऊंचा किया है.


बता दें कि पुलवामा हमले के बाद सेना ने जिस तरह से आतंकियों पर कार्रवाई की उससे पूरे देश में खुशी की लहर है, साथ ही शहीदों की शहादत को लेकर मन में पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश भी है इस कार्रवाई ने शहीदों के परिवार को अपने वीर सपूतों की शहादत का बदला भी मिला है इसीलिए शहीदों के परिवार सेना की कार्रवाई से काफी खुश नजर आ रहे हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details