उत्तराखंड

uttarakhand

10 सूत्रीय मांगों को लेकर सिटी बस सहित कई यूनियन का प्रदर्शन

By

Published : Aug 2, 2021, 8:05 PM IST

आज सिटी बस सहित अन्य कई यूनियनों ने आरटीओ कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया.

many-unions-including-city-bus-protest-for-ten-point-demands-in-dehradun-rto
सिटी बस सहित कई यूनियनों ने किया प्रदर्शन

देहरादून: दस सूत्रीय मांगों को लेकर सिटी बस यूनियन सहित कई यूनियनों ने आज आरटीओ कार्यालय में प्रदर्शन किया. इस मौके पर सिटी बस यूनियन ने अपनी सभी सभी बसें आरटीओ कार्यालय में खड़ी की. दोपहर को यूनियन के पदाधिकारियों ने आरटीओ से वार्ता की, जिसके बाद यूनियन की कुछ मांगों पर विचार विमर्श का आश्वासन दिया गया. जिसके बाद यूनियन ने अपनी हड़ताल स्थगित कर दी.

आज सिटी बस यूनियन सहित टाटा मैजिक एसोसिएशन, दून ऑटो रिक्शा यूनियन, देहरादून ट्रक ऑपरेटर्स एसोसिएशन, दून वैली कांट्रैक्ट कैरिज, गढ़वाल ट्रक ओनर्स एसोसिएशन ऋषिकेश और उत्तराखंड बस ऑपरेटर महासंघ ने 10 सूत्रीय मांगों को लेकर आरटीओ कार्यालय में हल्ला बोला.

सिटी बस सहित कई यूनियनों ने किया प्रदर्शन

पढ़ें- CM पुष्कर धामी की भू-कानून कमेटी पर त्रिवेंद्र को एतराज

यूनियन के हड़ताल पर चले जाने के बाद आरटीओ विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया. आरटीओ दिनेश पठोई ने हड़ताल ख्तम कराने के लिए यूनियन के पदधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक के बाद निर्णय लिया गया की 10 सूत्रीय मांगों में से 6 मांगों पर परिवहन विभाग विचार विर्मश करेगा.

पढ़ें-VIDEO VIRAL: हरिद्वार में सूखी नदी का रौद्र रूप, बह गईं दो कार

सिटी बस यूनियन के अध्यक्ष विजयवर्धन डंडरियाल ने बताया गाड़ियों का टैक्स, इंश्योरेंश माफ करने के साथ ही पूर्व की तरह सरेंडर पॉलिसी लागू करने, गाड़ियों का परमिट दो साल बढ़ाने जैसी मांगों को लेकर ये प्रदर्शन किया गया था. जिसमें अधिकारियों ने हमारी मांगों को जायज बताते हुए आश्वासन दिया कि वे इन पर उच्च अधिकारियों से बात करेंगे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details