उत्तराखंड

uttarakhand

बढ़ा मनीष खंडूड़ी का कद, कांग्रेस सोशल मीडिया की नेशनल एग्जीक्यूटिव कमेटी के सदस्य बने

By

Published : Jul 18, 2020, 7:57 AM IST

उत्तराखंड के दो बार मुख्यमंत्री रहे भुवन चंद्र खंडूड़ी के बेटे मनीष खंडूड़ी को कांग्रेस ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. मनीष खंडूरी को कांग्रेस ने राष्ट्रीय सोशल मीडिया की नेशनल एग्जीक्यूटिव कमेटी का सदस्य बनाया है.

ehradun Congress News
कांग्रेस नेता मनीष खंडूरी

देहरादून:ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी ने राष्ट्रीय सोशल मीडिया की नेशनल एग्जीक्यूटिव कमेटी में बीसी खंडूड़ी के बेटे मनीष खंडूड़ी को जगह दी है. मनीष खंडूड़ी ने कांग्रेस नेतृत्व का ये जिम्मेदारी देने के लिए धन्यवाद किया है.

कांग्रेस ने मनीष खंडूरी को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता रहे पूर्व सीएम भुवन चंद खंडूड़ी के बेटे मनीष खंडूड़ी का कांग्रेस में रुतबा बढ़ता जा रहा है. पिछले लोकसभा चुनाव में मनीष खंडूड़ी का नाम चर्चाओं में इसलिए भी था क्योंकि पिता बीजेपी में थे और बेटा कांग्रेस में. ऐसे में अब ऑल इंडिया नेशनल कांग्रेस ने मनीष खंडूड़ी को सोशल मीडिया का एग्जीक्यूटिव सदस्य बनाया है, जिसके बाद मनीष ने अपने केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताया है.

पढ़ें- शनिवार और रविवार को 4 जिलों में रहेगा लॉकडाउन, शासन ने जारी की नई गाइडलाइन

मनीष खंडूड़ी ने ईटीवी भारत से कहा कि निश्चित तौर से केंद्रीय नेतृत्व ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है, उसका वो बखूबी निर्वहन करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि उनका अनुभव आईटी के क्षेत्र में काफी रहा है और उसका उपयोग पूरी तरह से वह कांग्रेस को मजबूत करने में करेंगे. बता दें कि राजनीति से पहले मनीष खंडूड़ी फेसबुक में काम कर चुके हैं. मनीष कई मल्टीनेशनल आईटी कंपनियों में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details