उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने बदरी-केदार के किए दर्शन, उत्तराखंड की समृद्धि की मांगी दुआ

महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी उत्तराखंड के चार दिवसीय दौरे पर हैं. इस दौरान भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि उन्होंने बदरीनाथ और केदारनाथ धाम पहुंचकर भगवान के दर्शन किए हैं. जिसमें उन्होंने भगवान बदरी-केदार से उत्तराखंड की समृद्धि और विकास की कामना की है.

भगत सिंह कोश्यारी

By

Published : Oct 5, 2019, 11:25 PM IST

Updated : Oct 5, 2019, 11:49 PM IST

देहरादूनः महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी इन दिनों उत्तराखंड के दौरे पर हैं. इसी कड़ी में राज्यपाल कोश्यारी ने बदरीनाथ और केदारनाथ पहुंचकर भगवान के दर्शन किए. जिसके बाद ओएनजीसी स्थित ऑडिटोरियम में अभिनंदन कार्यक्रम में शिरकत की. जहां पर इंडस्ट्रीज ऑफ उत्तराखंड से जुड़े लोगों ने उनका स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बदरी-केदार से उत्तराखंड की समृद्धि और विकास की कामना की है.

उत्तराखंड दौरे पर महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी.

बता दें कि, महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी उत्तराखंड के चार दिवसीय दौरे पर हैं. इसी क्रम में शनिवार को इंडस्ट्रीज ऑफ उत्तराखंड की ओर से ओएनजीसी स्थित ऑडिटोरियम में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के लिए अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान कार्यक्रम में उन्होंने विकास को लेकर भी विचार विमर्श भी किया गया.

ये भी पढ़ेंःसात फेरों से पहले दुल्हन ने डाले वोट, कहा- मतदान करना सभी का कर्तव्य

वहीं, भगत सिंह कोश्यारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्होंने बदरीनाथ और केदारनाथ धाम पहुंचकर भगवान के दर्शन किए हैं. जिसमें उन्होंने भगवान बदरी-केदार से उत्तराखंड की समृद्धि और विकास की कामना की है. वहीं, कार्यक्रम में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट और उच्च शिक्षा राज्य मंत्री धन सिंह रावत समेत तमाम विधायक मौजूद रहे.

Last Updated : Oct 5, 2019, 11:49 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details