उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

राजधानी में सरेआम फल विक्रेता से लूट, CCTV कैमरे खंगाल रही पुलिस

देहरादून में एक फल विक्रेता से दो युवकों ने आठ हजार रुपए लूट लिए.सूचना पर पहुंची पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है.

By

Published : Oct 28, 2020, 7:37 AM IST

dehradun
राजधानी में सरेआम फल विक्रेता से लूट

देहरादून:पुलिस मुस्तैदी से अपराधों का खुलासा तो कर रही है, लेकिन राजधानी में लूट का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला फल विक्रेता से बाइक सवार दो युवकों द्वारा लूट करने का है. सूचना पर पहुंची पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. पुलिस द्वारा अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर बदमाशों की तलाश की जा रही है.

लैंसडाउन चौक के पास फल विक्रेता रेडी लगाता है. आरोप है कि केले खाने के बाद जब फल विक्रेता ने रुपय मांगे तो युवकों ने रुपए देने से मना कर दिया. साथ ही चाकू दिखाकर विक्रेता से आठ हजार रुपय लूट लिए. फल विक्रेता ने अनान-फानन में पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना पर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं.

पढ़ें-गुलदार का आतंक! घास काटने गई महिलाओं की सुरक्षा में लगे वनकर्मी

थाना डालनवाला प्रभारी विद्या भूषण नेगी ने बताया कि मौके पर आसपास के सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं. फल विक्रेता की तहरीर पर दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. पुलिस द्वारा युवकों की गिरफ्तारी के लिए सभी चौराहों पर नाकेबंदी करके चेकिंग की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details