उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोरोना वायरस: लॉकडाउन के चलते देहरादून रेलवे स्टेशन छावनी में तब्दील, सड़कों पर सन्नाटा

उत्तराखंड में लॉकडाउन का असर देखने को मिल रहा है. सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है. वहीं, देहरादून रेलवे स्टेशन पर भी लोगों की आवाजाही पूरी तरह से प्रतिबंधित कर दी गई है.

By

Published : Mar 24, 2020, 2:15 PM IST

Updated : Mar 24, 2020, 2:44 PM IST

lockdown update dehradun
lockdown update dehradun

देहरादून: उत्तराखंड लॉकडाउन का आज दूसरा दिन है. राजधानी देहरादून में हर तरफ सन्नाटा पसरा हुआ है. शहर की सभी दुकानें सुबह 10 बजे ही बंद कर दी गईं. शहर की सभी मुख्य सड़कों और चौराहों पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

लॉकडाउन के चलते देहरादून रेलवे स्टेशन छावनी में तब्दील.

देहरादून रेलवे स्टेशन पर लोगों की आवाजाही को पूरी तरह से प्रतिबंधित है. इसके लिए रेलवे स्टेशन में बैरिकेडिंग लगा कर नाकाबंदी की है. साथ ही पुलिस बल तैनात किया गया है. ईटीवी भारत संवाददाता रोहित कुमार सोनी ने दून रेलवे स्टेशन का जायजा लिया.

पढ़ें- देहरादून: कोरोना वायरस को लेकर कैबिनेट बैठक खत्म, चार मेडिकल कॉलेजों को रखा जाएगा रिजर्व

वहीं, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट कर लोगों को लॉकडाउन दौर से गुजरने का सुखद तरीका सुझाया है. उन्होंने प्रदेश के लोगों से ज्यादा से ज्यादा समय अपने घर में बिताने की अपील की है. उधर, कोरोना वायरस के प्रकोप को लेकर उत्तराखंड कैबिनेट की सचिवालय में अहम बैठक हुई है. बैठक में कोरोना वायरस को लेकर कई अहम फैसले आ सकते हैं. कैबिनेट ने 11 महीने के लिए भरे 479 सर्जन के पद भरने के निर्देश दिए हैं. साथ ही प्रदेश के 4 मेडिकल कॉलेज को आवश्यकता पड़ने पर कोरोना वायरस के लिए रिजर्व रखा जाएगा.

Last Updated : Mar 24, 2020, 2:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details