उत्तराखंड

uttarakhand

'लिटिल बेबी' में नजर आएंगे उत्तराखंड के कलाकार, डायरेक्टर ने कही यह बात

By

Published : Sep 22, 2019, 10:30 PM IST

बॉलीवुड फिल्म लिटिल बेबी की अधिकतर शूटिंग उत्तराखंड में हुई है. ये फिल्म कई जगहों पर शूट की गई है. इस फिल्म में प्रदेश के छोटे शहरों के कलाकारों को भी मौका मिला है. विभिन्न जिलों के 80 फीसदी कलाकार इस फिल्म में शामिल हैं. फिल्म 27 सितंबर को रिलीज होगी.

little baby movie

देहरादूनः उत्तराखंड फिल्मों की शूटिंग के लिए पसंदीदा जगह बन गया है. इसी वजह से फिल्म निर्माता और निर्देशक देवभूमि का रुख कर रहे हैं. इसी कड़ी में हाल ही में एक बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग हुई है. इस फिल्म में 80 फीसदी कलाकार उत्तराखंड के हैं. जिन्होंने बखूबी अपना किरदार निभाया है.

बॉलीवुड फिल्म लिटिल बेबी के निर्माता-निर्देशक और कलाकारों से ईटीवी भारत की खास बातचीत.

बता दें कि, उत्तराखंड में बॉलीवुड फिल्म लिटिल बेबी की शूटिंग हुई है. ये फिल्म कई जगहों पर शूट की गई है. इस फिल्म में छोटे शहरों के कलाकारों को भी मौका मिला है. जिसमें उत्तराखंड के विभिन्न जिलों के 80 फीसदी कलाकार शामिल हैं. इस फिल्म के निर्देशक शेखर झा हैं.

ये भी पढे़ंःडेंगू के बाद अब स्वाइन फ्लू ने दी दस्तक, अलर्ट पर महकमा

फिल्म के निर्माता और निर्देशक इस फिल्म की सफलता को लेकर काफी उत्सुक हैं. वहीं, दूसरी ओर स्थानीय कलाकारों को भी एक प्लेटफार्म मिला है. फिल्म के स्टार कास्ट में पिता के रोल में प्रियांशू चटर्जी और बेटी के रोल में गुलनाज सिंगपुरिया ने मुख्य किरदार निभाया है.

कलाकारों का कहना है कि उत्तराखंड की प्राकृतिक सुंदरता के बदौलत आज उनके सपनों को पंख मिल रहा है. वहीं, निर्माता रिंकू सिंह ने ईटीवी भारत ने बातचीत करते हुए कहा कि उत्तराखंड फिल्मों के लिहाज से काफी मुफीद और सुंदर है. शूटिंग करने के लिए काफी सपोर्ट मिल रहा है.

ये भी पढे़ंःदेहरादूनः अपराधियों को पकड़ने के बजाय मच्छरों के 'शिकार' पर निकली मित्र पुलिस

वहीं, निर्देशक शेखर झा ने बताया कि स्टोरी लाइन और शूटिंग के लिए उत्तराखंड से बेहतर लोकेशन और अन्य विकल्प उनके पास नहीं था. उन्होंने कहा कि ये फिल्म पूरी तरह से बेटी और पापा के रिश्ते पर बनाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details