उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश में 10 पेटी अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, आपराधिक इतिहास खंगाल रही पुलिस

By

Published : Dec 12, 2022, 1:03 PM IST

नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत आईडीपीएल चौकी (Rishikesh IDPL Chowki) पुलिस ने गोल चक्कर फैक्ट्री के पास से 10 पेटी अवैध शराब के साथ एक वाहन चालक को गिरफ्तार किया है. पूछताछ करने पर कार का ड्राइवर कोई सही जानकारी पुलिस को नहीं दे पाया. पुलिस ने शराब को कब्जे में ले लिया, जबकि कार को भी कब्जे में लेकर सीज कर दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

ऋषिकेश: नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत आईडीपीएल चौकी पुलिस ने गोल चक्कर फैक्ट्री के पास से 10 पेटी अवैध शराब एक कार से बरामद की है. पुलिस ने शराब तस्करी करने के आरोप में कार चालक को गिरफ्तार (liquor smuggler arrested) कर लिया है. उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है.

ऋषिकेश कोतवाली के आईडीपीएल चौकी (Rishikesh IDPL Chowki) पुलिस के मुताबिक नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने आईडीपीएल गोल चक्कर के पास वाहनों की चेकिंग की. इस दौरान कैनाल गेट की ओर से आ रही एक संदिग्ध कार को पुलिस ने चेकिंग के लिए रोक लिया. तलाशी लेने पर कार के अंदर से पुलिस को 10 पेटी अवैध शराब बरामद हुई. पूछताछ करने पर कार का ड्राइवर कोई सही जानकारी पुलिस को नहीं दे पाया. पुलिस ने शराब को कब्जे में ले लिया, जबकि कार को भी कब्जे में लेकर सीज कर दिया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम अंकित पुत्र राकेश निवासी श्यामपुर ऋषिकेश बताया है.
पढ़ें-दो दिन पहले 5 साल के बच्चे का हुआ अपहरण, SSP की फटकार के बाद पुलिस ने अब लिखा मुकदमा

आईडीपीएल चौकी प्रभारी (Rishikesh IDPL Chowki Incharge) चिंतामणि ने बताया कि पुलिस आरोपी के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटा रही है. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि वह शराब कहां से लेकर आ रहा था और यह शराब उसने कहां सप्लाई करनी थी. चौकी प्रभारी ने दावा किया कि जल्दी ही मामले में पूछताछ के बाद बड़ा खुलासा भी किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details