उत्तराखंड

uttarakhand

लॉकडाउनः असहाय और बेघरों को खाना मुहैया करा रहे सामाजिक संगठन

By

Published : Apr 2, 2020, 6:02 PM IST

लॉकडाउन के दौरान गरीब, असहाय और बेघर लोगों को खाद्य सामग्री देने के लिए पुलिस प्रशासन के के साथ ही सामाजिक संगठन भी आगे आकर जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं.

Mussoorie
लायंस क्लब बांटी खाद्य सामग्री

मसूरी: लॉकडाउन के दौरान गरीब, असहाय और बेघर लोगों को खाद्य सामग्री देने के लिए पुलिस प्रशासन के साथ ही सामाजिक संगठन भी आगे आकर जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं.

लायंस क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर गौरव गर्ग के नेतृत्व में मसूरी एसडीएम और कोतवाल को हजारों रुपए का राशन दान दिया गया. वहीं 11 लाख रुपए प्रधानमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की गयी.

सामाजिक संगठन आए आगे.

गौरव गर्ग ने कहा कि वर्तमान के कठिन समय में भी क्लब अपनी ओर से कुछ सहयोग कर रहा है ताकी असहाय और बेघर लोगों को कोई दिक्कत न हो. वहीं, उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन पारदर्शिता अपनाते हुए राहत सामग्री जरूरतमंदों को बांट रही है जो कि एक प्रशंसनीय कदम है.

लायंस क्लब बांटी खाद्य सामग्री

पढे-नेपाल से लौटे युवक के गांव में मचा हड़कंप, मौके पर पहुंचे डॉक्टरों ने की जांच

उन्होंने कहा कि इस समय कई लोग जमाखोरी करने की कोशिश कर रहे हैं इसको लेकर पुलिस लोगों को चिन्हित कर जरूरतमंद लोगों को ही राशन दे रही है. गुरुवार को पुलिस प्रशासन ने मसूरी के विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमंदों को राशन वितरित किया. इसके अलावा पुलिस ने मसूरी के कई लोगों खासकर बुजुर्गों को होम डिलीवरी के जरिए सामान पहुंचाया.

मसूरी एसडीएम वरुण चौधरी ने बताया कि पूरे क्षेत्रें में जरूरतमंदों को चिन्हित किया गया है. पुलिस ने जनता को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए घर के अंदर रहने की हिदायत भी दी. वहीं सोशल डिस्टेंस का भी पालन करने का आग्रह किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details