उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

तो इस वजह से देहरादून में नहीं दिखा कॉमर्शियल परिवहन के हड़ताल का असर, जानिए क्या है मामला

देहरादून के सभी व्यसायिक वाहनों द्वारा सुबह से ही संकेतिक हड़ताल करने का एलान किया गया था, लेकिन विक्रमों द्वारा सवारी लिए जाने की वजह से हड़ताल का असर देखने को नहीं मिला. जिसके चलते यूनियन में मतभेद की स्थिती बनी हुई है.

By

Published : Sep 12, 2019, 10:09 AM IST

देहरादून में नहीं दिखा कॉमर्शियल परिवहन के हड़ताल का असर.

देहरादून: मोटर व्हीकल एक्ट के खिलाफ जहां पूरे प्रदेश में कॉमर्शियल परिवहन संकेतिक हड़ताल पर रहें. वहीं देहरादून में भी सिटी बस, टैक्सी यूनियन, ऑटो यूनियन सहित सभी कॉमर्शियल वाहनो की संकेतिक हड़ताल रही, लेकिन बावजूद इसके शहर की सड़कों पर हड़ताल का असर नहीं दिखने को मिला. हड़ताल के बावजूद विक्रम और ऑटो रिक्शा सड़को पर सवारियां ढ़ोते हुए नजर आए.

पढ़ें-मसूरी-यमुनोत्री हाईवे भूस्खलन के कारण बंद, वाहनों की लगी कतारें


दरअसल, देहरादून के सभी व्यसायिक वाहनों द्वारा सुबह से ही संकेतिक हड़ताल करने का एलान किया गया था, लेकिन विक्रमों द्वारा सवारी लिए जाने की वजह से हड़ताल का असर देखने को नहीं मिला. जिसके चलते यूनियन में मतभेद की स्थिती बन गई.

देहरादून में नहीं दिखा कॉमर्शियल परिवहन के हड़ताल का असर.


वहीं, विक्रम यूनियन के अध्यक्ष सुधीर अरोड़ा ने सफाई देते हुए कहा कि हमने अपनी तरफ से समर्थन दिया है. उन्होंने कहा कि नए एक्ट के तहत जुर्माना देना बड़ा मुश्किल हो गया है और उन्हे अपनी गाड़िया घर पर ही खड़ी करनी पड़ रही है. उन्होंने कहा कि यूनियन द्वारा सभी विक्रम चालको को हड़ताल के बारे में समझाया गया था, लेकिन विक्रम चालकों ने हड़ताल को ताक पर रखकर गाड़ियां चलाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details