उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी: गुलदार की दस्तक से लोगों में दहशत, हिरण को बनाया निवाला

By

Published : Jun 28, 2020, 9:50 PM IST

मसूरी में गुलदार की धमक से लोगों में दहशत है. ओक ग्रोव स्कूल के पास गुलदार ने एक हिरण का शिकार किया है, जिसके बाद वन विभाग ने टीम ने क्षेत्र में गश्त बढ़ा दी है.

Mussoorie Guldar News
गुलदार की दस्तक से लोगों में दहशत

मसूरी: पहाड़ों की रानी मसूरी में एक बार फिर गुलदार की धमक से दहशत है. गुलदार ने झड़ीपानी ओक ग्रोव स्कूल के पास हिरण का शिकार किया है. जिसके बाद वन विभाग ने क्षेत्र में गश्त बढ़ा दी है और लोगों को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं.

बता दें, कोरोना संक्रमण को लेकर इन दिनों स्कूल-कॉलेज बंद हैं. ऐसे में स्कूल के पास जंगल में गुलदार की धमक देखी जा रही है. गुलदार लगातार पालतू और जंगली जानवरों का शिकार कर रहा है. वन दरोगा जगजीवन सिंह ने बताया कि ओक ग्रोव स्कूल के पास के लोगों ने बताया कि स्कूल कैंपस के पास एक हिरण का शव क्षत-विक्षत हालत में पड़ा हुआ है, मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने शव का पोस्टमॉर्टम करते हुए हिरण के शव को जंगल में दफन कर दिया.

गुलदार की दस्तक से लोगों में दहशत.

पढ़ें- कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज और उनकी पत्नी की दूसरी कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

उन्होंने बताया कि हिरण को गुलदार ने अपना शिकार बनाया है, जिसके बाद आसपास के क्षेत्र में दहशत है. वहीं, वन विभाग की टीम ने क्षेत्र में गश्त बढ़ा दी है और लोगों को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details