उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 9, 2021, 9:03 PM IST

Updated : Jan 9, 2021, 11:22 PM IST

ETV Bharat / state

विधायकों का ‘घर’ वापसी पर इंदिरा हृदयेश की प्रतिक्रिया, कहा- नाम खोल कर नहीं करेंगी अपमान

विधायकों के संपर्क वाले बयान पर इंदिरा हृदयेश ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा सभी राजनीतिक दलों में उनके भी कुछ करीबी लोग हैं, जो उनके संपर्क में बने रहते हैं.

Leader of Opposition Indira Hridayesh on the return of former Congress MLAs
विधायकों का ‘घर’ वापसी पर इंदिरा हृदयेश की प्रतिक्रि

देहरादून: नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कुछ दिनों पहले बीजेपी के कई विधायकों के संपर्क में होने वाला बयान दिया था. अपने इस बयान पर आज उन्होंने प्रतिक्रिया दी है. इंदिरा हृदयेश ने साफ किया कि उनका एक लंबा राजनीतिक अनुभव रहा है, ऐसे में सभी राजनीतिक दलों में उनके भी कुछ करीबी लोग हैं, जो उनके संपर्क में बने रहते हैं. मगर अभी बड़े-बड़े पदों पर बैठे लोगों का नाम लेकर वो उनका अपमान नहीं करना चाहती हैं.

विधायकों का ‘घर’ वापसी पर इंदिरा हृदयेश की प्रतिक्रिया

नेता प्रतिपक्ष की ओर से दिए गए बयान को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कोई भी नेता या कार्यकर्ता यदि पार्टी में वापसी करना चाहता है तो पार्टी पूरी तरह से एनालिसिस करके स्वच्छ छवि के लोगों की वापसी पर विचार कर सकती है. कांग्रेस इस बात का पूरी तरह से आकलन करेगी, जिनकी स्वच्छ छवि और बेहतर ट्रैक रिकॉर्ड होगा, उसकी ही वापसी होगी.

ये भी पढ़ें:कोरोना तय करेगा महाकुंभ-2021 का स्वरूप, जानिए क्यों?

उन्होंने कहा कि इससे कांग्रेस की विचारधारा को मजबूती मिलेगी, लेकिन ऐसे लोगों कि पहले इच्छा होनी चाहिए कि वो हम तक पहुंचे. उसके बाद एनालिसिस करके ही फैसला लिया जाएगा.

Last Updated : Jan 9, 2021, 11:22 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details