उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

CM के मीडिया सलाहकार पर जमीन कब्जाने का आरोप, कांग्रेस ने की उच्चस्तरीय जांच की मांग

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के मीडिया सलाहकार पर जमीन कब्जाने का आरोप लगा है. इस मामले में कांग्रेस ने उच्चस्तरीय जांच की मांग की है.

By

Published : May 19, 2020, 6:43 PM IST

Updated : May 20, 2020, 12:10 PM IST

cm trivendra singh rawat media advisor
conCM के मीडिया सलाहकार पर जमीन कब्जाने का आरोपgress

देहरादून: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के मीडिया सलाहकार और भीमताल भाजपा मंडल अध्यक्ष पर जमीन कब्जाने का आरोप लगा है. जिस पर प्रदेश में सियासत शुरू हो गई है. कांग्रेस पार्टी ने इसे एक गंभीर मामला बताते हुए सरकार से मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है.

CM के मीडिया सलाहकार पर जमीन कब्जाने का आरोप.

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा कि सीएम आवास में बैठा हुआ कोई व्यक्ति जो सलाहकार है, यदि उसके ऊपर जमीन कब्जाने जैसे गंभीर आरोप लग रहे हैं तो इससे दुर्भाग्यपूर्ण कुछ और नहीं है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी मांग करती है कि इस मामले की उच्चस्तरीय जांच एसपी स्तर से की जानी चाहिये.

उन्होंने कहा कि जब तक इस जांच का नतीजा नहीं निकलता, तब तक सीएम उस सलाहकार को सभी जिम्मेदारियों से मुक्त करें. उन्होंने कहा कि इस समय प्रदेश के भीतर जिस प्रकार से सत्ता की हनक दिखाई दे रही है, उसमें यह एक नया मामला जुड़ गया है.

पढ़े: कोरोना ट्रैकर: प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 100 पार, 104 पहुंचा आंकड़ा

बता दें कि सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के सलाहकार और उनके भाई भाजपा मंडल अध्यक्ष भीमताल जमीन कब्जे के मामले में घिर गए हैं. इस मामले में हल्द्वानी के खेमानंद ने भीमताल थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जबकि इसी मामले में किच्छा निवासी दिनेश चंद्र तिवारी ने नैनीताल के डीएम को शिकायती पत्र भेजा है. इस मामले की शिकायत सीएम को भी ऑनलाइन दर्ज कराई गई है.

वहीं, सीएम के मीडिया सलाहकार ने इस मामले को निराधार बताते हुए भू-माफिया द्वारा लगाया गया आरोप बताया है. लेकिन, कांग्रेस पार्टी ने इस मामले को गंभीर बताते हुए इसकी उच्चस्तरीय जांच की मांग करते हुए सलाहकार को पद से हटाने की मांग की है.

Last Updated : May 20, 2020, 12:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details