उत्तराखंड

uttarakhand

पुलवामा आतंकी हमले पर दून में पढ़ने वाली कश्मीरी छात्रा ने किया आपत्तिजनक पोस्ट

By

Published : Feb 16, 2019, 3:07 PM IST

Updated : Feb 16, 2019, 3:20 PM IST

pulwama attack

2019-02-16 14:10:10

पुलवामा आंतकी हमले पर दून में पढ़ने वाली कश्मीरी छात्रा ने किया आपत्तिजनक पोस्ट

देहरादून:पुलवामा आतंकी हमले को लेकर एक बार फिर देहरादून में पढ़ने वाली एक छात्रा ने आपत्तिजनक पोस्ट किया है. कश्मीरी मूल की इस छात्रा ने आतंकी शोहेब अहमद लोन को लेकर फेसबुक पर टिप्पणी की है. जिसके बाद छात्रा के खिलाफ थाना प्रेमनगर में शिकायत दर्ज कराई गई है. वहीं, इस मामले की गंभीरता को देखते कल से देहरादून में पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है.    

 बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी का वाली छात्रा देहरादून उसी कॉलेज में पढ़ती है. जहां आतंकी शोहेब अमहद लोन पढ़ता था और वह साल 2018 फ़रवरी में यहां से गायब हो गया था. जबकि, बीते दिन भी एक कश्मीरी छात्र ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर फेसबुक पर टिप्पणी की थी. जिसके बाद यह मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. 

सोशल मीडिया मैसेज के वायरल होते ही छात्र संगठनों के साथ स्थानीय लोगों ने कॉलेज के बाहर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. मामले की गंभीरता को देखते हुए एहतियातन कॉलेज के बाहर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई थी. हालांकि, इस पूरे घटनाक्रम के बाद कॉलेज प्रबंधन ने आरोपी छात्र को कॉलेज से निष्कासित कर दिया था.  वहीं, आज फिर एक छात्रा ने पुलवामा हमले पर टिप्पणी की है. जिसके बाद पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. 

Last Updated : Feb 16, 2019, 3:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details