उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

राज्य मंत्री करण वोहरा ने की स्वास्थ्य व्यवस्था और राशन वितरण पर चर्चा

मुख्यमंत्री के निर्देश पर डोईवाला में राज्य मंत्री करण वोहरा ने बैठक आयोजित की. जिसमें गरीब, बेसहारा और मजदूर लोगों के लिए राहत सामग्री की व्यवस्था और स्वास्थ्य संबंधी विषयों पर संबंधित अधिकारियों से चर्चा की गई.

By

Published : Apr 12, 2020, 7:58 PM IST

doiwala
करण वोहरा ने की बैठक

डोईवाला: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के निर्देश पर नगर पालिका सभागार में राज्य मंत्री करण वोहरा द्वारा एक बैठक आयोजित की गई. जिसमें राज्य मंत्री करण वोहरा ने संबंधित अधिकारियों से स्वास्थ्य संबंधित और राशन के आवंटन को लेकर चर्चा की. जिसमें गरीब, बेसहारा और मजदूर लोगों के लिए राहत सामग्री की व्यवस्था और स्वास्थ्य संबंधी विषयों पर संबंधित अधिकारियों से चर्चा की गई.

राज्य मंत्री करण वोहरा ने बताया कि कोरोना वायरस संक्रमण के चलते कुछ मजदूर, बेसहारा और जरूरतमंद लोगों को राहत सामग्री सही समय पर मिलती रहे. उसके लिए मुख्यमंत्री ने सख्त निर्देश दिए हैं. करण वोहरा ने बताया कि इस संकट की घड़ी में कोई भी व्यक्ति भूखा ना रहे और दवाइयों का संकट पैदा ना हो, इसके लिए भी संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश जारी किए गए हैं.

करण वोहरा ने की बैठक

ये भी पढ़े:मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा में प्रधानमंत्री ने दिए लॉकडाउन बढ़ाने के संकेत

राज्य मंत्री करण वोहरा ने बताया कि सभी अधिकारियों से विस्तृत जानकारी लेकर मुख्यमंत्री को अवगत कराया जाएगा. बैठक में एसडीएम डोईवाला लक्ष्मी राज चौहान, सीओ डोईवाला राकेश देवली, कोतवाल प्रभारी प्रदीप बिष्ट, नगर पालिका अधिशासी अधिकारी विजय चौहान समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details