उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 14, 2023, 7:47 AM IST

ETV Bharat / state

देहरादून: आशारोड़ी चौकी के समीप कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी, कई घायल

देहरादून आशारोड़ी चौकी के पास कावड़ियों का एक ट्रैक्टर पलट गया. हादसे में घायल कांवड़ियों ने पुलिस ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया. वहीं हादसे का कारण चालक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून: थाना क्लेमेंट टाउन क्षेत्र अंतर्गत बीते देर रात आशारोड़ी चौकी के पास कावड़ियों का एक ट्रैक्टर पलट गया. ट्रैक्टर के पलटने से ट्रैक्टर में सवार करीब 25 कांवड़िए घायल हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भिजवाया. जहां घायलों का उपचार किया जा रहा है.पुलिस अनुसार अचानक नींद की झपकी आने से दुर्घटना हुई है.

पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल में किया भर्ती

चालक को नींद की झपकी आने से हुआ हादसा: देहरादून से डाक कावड़िए भारी तादाद से हरिद्वार की ओर जा रहे हैं. बीते देर रात को पुलिस को सूचना मिली कि आशारोड़ी चौकी से आगे कांवड़ियों का एक ट्रैक्टर पलट गया है. जिसमें काफी लोग घायल हुए हैं. सूचना पर तत्काल आशारोड़ी पुलिस बल मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भिजवाया. हादसे में गंभीर तीन घायल प्रवीण,मोहित और शुभम को देहरादून की तरफ आ रही एक प्राइवेट एंबुलेंस से दून चिकित्सालय भिजवाया गया. वहीं संजय,राहुल,विजय,अभिषेक,रितिक,मोहित,श्रवण और वीशू को थाने के वाहन और प्राइवेट वाहन से नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घायलों को हॉस्पिटल ले जाती पुलिस

पढ़ें-टिहरी: बाइक सवार कांवड़ियों पर पहाड़ी से गिरा भारी मलबा, एक की मौत, एक घायल

पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल में किया भर्ती: थाना क्लेमेंट टाउन प्रभारी शिशुपाल राणा ने बताया कि ट्रैक्टर में सवार सभी व्यक्ति गांव नकुड, जिला सहारनपुर के रहने वाले हैं. सभी घायल खतरे से बाहर हैं. मौके पर तत्काल ट्रैक्टर ट्रॉली को मौके पर मौजूद लोगों की मदद से खड़ा कर यातायात सुचारू किया गया. ट्रैक्टर चालक का कहना है कि अचानक नींद की झपकी आने से ये हादसा हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details