उत्तराखंड

uttarakhand

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के महाकुंभ तंज पर बोले कैलाश खेर, बोलने और भौंकने में होता है अंतर

By

Published : Apr 15, 2021, 4:17 PM IST

सिंगर कैलाश खेर ने रामगोपाल वर्मा और ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर निशाना साधते हुए कहा कि 'बोलने और भौंकने में अंतर होता है'.

kailash-kher
बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के महाकुंभ तंज पर बोले कैलाश खेर

देहरादून: कोरोना महामारी के बीच हरिद्वार महाकुंभ में जुट रहे श्रद्धालुओं की भीड़ पर सवाल उठ रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने ट्वीट कर महाकुंभ के आयोजन पर सवाल उठाया है. रामगोपाल वर्मा और ऋचा चड्ढा ने ट्वीट करते हुए महाकुंभ के आयोजन पर तंज कसा है. जिस पर बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर ने पलटवार किया है.

बोलने और भौंकने में होता है अंतर- कैलाश खेर.

बोलना और भौंकना, दोनों में अंतर होता है. कुछ लोग पहले वाला करते हैं तो कुछ लोग दूसरा वाला करते हैं. ऐसे में दूसरे श्रेणी वाले लोगों पर टिप्पणी नहीं करना चाहिए, वर्ना आपके समय और ऊर्जा का हनन निश्चित है.

-कैलाश खेर, बॉलीवुड सिंगर

दरअसल, रामगोपाल वर्मा पहले भी महाकुंभ मेले को लेकर एक ट्वीट कर चुके हैं. जिसमें उन्होंने अपने जुटती भीड़ पर गुस्सा ज़ाहिर किया था. अब एक बार फिर डायरेक्टर ने कुंभ मेले पर अपनी भड़ास निकालते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा कि 'लाखों लोग कुंभ के मेले में अपने कर्म धोने के लिए डुबकी लगा रहे हैं और साथ में कोरोना का आशीर्वाद ले रहे हैं और इसके बाद वो लोग बाकी लोगों को भी कोविड का ये तोहफा दे रहे हैं. जब ये लोग मर जाएंगे तो सबको डबल कर्मा मिल जाएगा'.

एक दूसरे ट्वीट में रामगोपाल वर्मा ने लिखा है कि 'यहां COVID से खुद को बचाने का अंतिम समाधान है. जिन्हें विश्वास है उन्हें कुंभ मेला में जाना चाहिए और जिन्हें विश्वास नहीं है, उन्हें चीन चले जाना चाहिए. क्योंकि ऐसा एकमात्र देश लगता है जहां कोई COVID नहीं है'

वहीं, ऋचा चड्ढा ने भी हरिद्वार में चल रहे महाकुंभ पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट के जरिए 'सबसे ज्यादा फैलाने वाला इवेंट' बताया था.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details