उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

CAU अध्यक्ष बोले- जल्द मसूरी में बनेगा स्टेडियम, अब खिलाड़ी नहीं करेंगे पलायन

मसूरी खेल एवं सांस्कृतिक समिति के द्वारा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. हाल ही में जोत सिंह गुनसोला को क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड का अध्यक्ष बनाया गया.

By

Published : Sep 16, 2019, 3:16 PM IST

जोत सिंह गुनसोला बने सीएयू के अध्यक्ष.

मसूरी:क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड को बीसीसीआई से मान्यता मिलने के बाद सीएयू ने अपनी कार्यकारिणी का गठन कर दिया है. मसूरी खेल एवं सांस्कृतिक समिति के द्वारा मसूरी के एक होटल में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया.

आपको बता दें कि मसूरी के पूर्व विधायक जोत सिंह गुनसोला को अध्यक्ष व माहिम वर्मा को सचिव बनाया गया है. समिति के अध्यक्ष सुरेंद्र राणा और सचिव सैमुएल चंद ने कहा कि जोत सिंह के खेल के प्रति प्रेम और लगाव की बदौलत ही उनको सीएयू का अध्यक्ष बनाया गया .

उन्होंने कहा कि उनको पूरी उम्मीद है कि प्रदेश के खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा निखारने का मौका मिल पाएगा और उनको राज्य ,राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में प्रतिभाग करने का मौका मिलेगा.

जोत सिंह गुनसोला बने सीएयू के अध्यक्ष.

यह भी पढ़ें-मसूरी:जाम से निजात के लिए ट्रैफिक सिस्टम लागू करने की मांग, वैकल्पिक मार्गों को खोलने का सुझाव

वहीं जोत सिंह गुनसोला ने कहा कि क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड का गठन होने के बाद प्रदेश के खिलाड़ियों को एक अच्छा प्लेटफार्म मिलने के साथ मैचों की तैयारी करने में भी आसानी होगी.

गुनसोला ने यह भी कहा कि प्रदेश में विभिन्न स्तर के क्रिकेट मैच का आयोजन किया जाएगा. वहीं, प्रदेश के खिलाड़ियों को खेलने के लिए दूसरे प्रदेशों की ओर पलायन नहीं करना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता मसूरी के भिलाड़ू में स्टेडियम का निर्माण कराना है, जिसको लेकर जल्द वह उत्तराखंड के खेल मंत्री से मुलाकात करेंगे.

वहीं, कार्यक्रम में समिति के पदाधिकारियों के साथ पूर्व पालिकाध्यक्ष मनमोहन सिंह मल्ल, ओपी उनियाल सहित कई लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details