उत्तराखंड

uttarakhand

एक ही होटल के अलग-अलग कमरों में चोरी, यात्रियों के गहने और सामान गायब

By

Published : Feb 19, 2021, 7:40 PM IST

देहरादून के एक ही होटल में अलग-अलग जगह से आये यात्रियों के जेवरात और जरूरी सामान चोरी हो गए हैं.

jewelry-and-essential-goods-stolen-from-passengers-in-dehradun
अलग-अलग कमरों से यात्रियों के गहने और समान हुआ चोरी

देहरादून: थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत प्रिंस चौक के पास एक होटल के कमरे में रुके हरियाणा और मुंबई के यात्रियों के जेवरात और जरूरी सामान होटल से चोरी हो गये. जिसके बाद यात्रियों ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए तहरीर दी. पुलिस ने तहरीर के आधार पर होटल मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

मलाबार हिल मुंबई के सीपीएमजी हाउस के रहने वाले हरीश चंद्र अग्रवाल ने शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वे अपनी पत्नी के साथ देहरादून में रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए आए थे. उनका परिवार परी चौक स्थित एक होटल के कमरा नंबर 108 में 13 फरवरी को रुका था. कमरा लेने के बाद वह लोग सामान कमरे में छोड़कर शादी में शामिल होने के लिए चले गए.

पढ़ें-त्रिवेंद्र सरकार पेश करेगी 56 हजार 900 करोड़ का बजट, कैबिनेट में 24 प्रस्तावों पर मुहर

15 फरवरी को जब वे अपने परिवार के साथ वापस होटल लौटे तो कमरे से ज्वैलरी सहित दूसरे सामान गायब मिले. इस पूरी घटना की जानकारी जब होटल मालिक अनुराग चड्ढा को दी गई तो उसने स्टाफ पर लगे आरोपों को गलत बताया.

पढ़ें-सरकारी स्कूल की भूमि पर दबंगों का कब्जा, मुख्यमंत्री दरबार में पहुंचा मामला

दूसरा मामला कुरुक्षेत्र हरियाणा के रहने वाले सुरेंद्र कुमार का है, वे भी इसी होटल के कमरा नंबर 207 में रुके थे. सुंदर कुमार के कमरे से भी सोने की चेन, टॉप्स,चेन सेट, मोती की माला और लेडीज घड़ी चोरी होने की शिकायत होटल मालिक से की गई थी.

पढ़ें-दिव्यांग बच्चों ने तैयार किया कोरोना गीत, लोगों को कर रहा जागरूक

थाना नगर कोतवाली प्रभारी एसएस नेगी ने बताया कि हरीश चंद्र अग्रवाल और सुरेंद्र कुमार की तहरीर के आधार पर होटल मालिक अनुराग चड्ढा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस चोरी की घटना की छानबीन के लिए होटल के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details