उत्तराखंड

uttarakhand

दिल्ली से दून आ रही वोल्वो बस से आइटीबीपी के डीआईजी का बैग चोरी, धरपकड़ में लगी पुलिस

By

Published : May 14, 2019, 11:38 PM IST

आइटीबीपी सीमाद्वार में तैनात डीआईजी रविंद्र पांडे 13 मई रात को वोल्वो बस से दिल्ली से देहरादून आ रहे थे. इस दौरान बीच रास्ते में चोर ने उनके बैग पर हाथ साफ कर दिया.

dehradun

देहरादून:दिल्ली से देहरादून आ रही वोल्वो बस में आइटीबीपी सीमाद्वार में तैनात डीआईजी का बैग चोरी होने का मामला सामने आया है. डीआईजी ने इस मामले में पटेल नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. घटना 13 मई की बताई जा रही है.

पढ़ें- बर्फबारी के बीच श्रद्धालु कर रहे हैं दर्शन, 32 हजार तीर्थ यात्री कर चुके हैं दर्शन

जानकारी के मुताबिक आइटीबीपी सीमाद्वार में तैनात डीआईजी रविंद्र पांडे 13 मई रात को वोल्वो बस से दिल्ली से देहरादून आ रहे थे. इस दौरान बीच रास्ते में चोर ने उनके बैग पर हाथ साफ कर दिया. बैग में लैपटॉप समेत अन्य कीमती समान था. चोरी की इस घटना की जानकारी डीआईजी को तब हुई जब वह देहरादून आईएसबीटी पहुंचे. जिसके बाद उन्होंने पटेल नगर थाने में मामला दर्ज कराया.

निवेदिता कुकरेती, एसएसपी देहरादून

पढ़ें- पिथौरागढ़ की 'मुस्कान': 19 साल की उम्र में बनी पहली कॉमर्शियल पायलट, सेना ज्वॉइन करना है सपना

इस बारे में देहरादून एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि प्राथमिक तौर पर जो जानकारी सामने आई है उस के हिसाब से बैग यूपी के खतौली में चोरी हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पहले इस तरह के एक गिरोह को पकड़ा गया था, जो देहरादून से चंडीगढ़ के बीच चलने वाली बसों में इस तरह की वारदातों को अंजाम दिया करता था.
ऐसे में दिल्ली से देहरादून आने वाली बसों में जिस तरह से इस नए गैंग का पता चला है उसको लेकर संबंधित पुलिस टीमों को गिरोह की धरपकड़ के लिए दिशा निर्देश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details