उत्तराखंड

uttarakhand

भारतीय ईसाई मंच ने किया प्रदेश कार्यकारिणी का गठन, समाज को चौमुखी विकास का दिलाया भरोसा

By

Published : Oct 26, 2022, 2:05 PM IST

उत्तराखंड में भारतीय ईसाई मंच की कार्यकारिणी का गठन किया गया है. प्रदेश प्रभारी की जिम्मेदारी संदीप कुमार पंथ को दी गयी है. एडवोकेट संजय सैमुअल को प्रदेश महामंत्री बनाया गया है. सभी ने एक स्वर में मंच के लिए मजबूती से काम करने की बात कही है.

Indian Christian Forum Uttarakhand
भारतीय ईसाई मंच उत्तराखंड

देहरादूनःभारतीय ईसाई मंच उत्तराखंड की कार्यकारिणी का गठन कर लिया गया है. इसकी जानकारी भारतीय ईसाई मंच के प्रदेश संयोजक बिशप एके पाराशर ने दी. उन्होंने कहा कि मंच मसीह समाज के चौमुखी विकास के लिए काम करेगा.

देहरादून में प्रेस वार्ता कर भारतीय ईसाई मंच के प्रदेश संयोजक बिशप एके पाराशर ने बताया कि बीती 24 अक्टूबर को उत्तराखंड प्रदेश की कार्यकारिणी का गठन किया गया है. जिसमें प्रदेश प्रभारी संदीप कुमार पंथ, प्रदेश महामंत्री एडवोकेट संजय सैमुअल, प्रदेश वरिष्ठ सह संयोजक रेव्य मोंती सिंह, प्रदेश सह संयोजक शेर शाही, रेव्य कमल सिंह राणा, नेथेनियाल सिंह, नाथी राम, विकास पाराशर कैलाश धर्मसतु, राजेंद्र चौहान जबकि, प्रदेश मीडिया प्रभारी हरेंद्र प्रसाद और प्रदेश कोषाध्यक्ष राजकुमार को जिम्मेदारी दी गई है.
ये भी पढ़ेंःगंगोत्री धाम के कपाट शीतकाल के लिए बंद, मां गंगा की डोली मुखबा रवाना

उन्होंने बताया कि मसीह समाज को आगे बढ़ाने के लिए मंच मजबूती के साथ काम करेगा. वहीं, सभी पदाधिकारियों को राष्ट्र हित, समाज हित और संगठन के नीति निर्देशों में कार्य करते हुए संगठन को मजबूत (Christian Forum constituted state executive in Uttarakhand) बनाने को कहा गया. इस मौके पर मंच से जुड़े सदस्यों को कहना है कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी के निर्देश में समाज का चौमुखी विकास किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details