उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी पहुंचे इंडिया बेस्ट डांसर के वरुण डागर, लोगों की फरमाइश पर किया डांस

By

Published : Oct 28, 2021, 8:56 PM IST

इंडिया बेस्ट डांसर के प्रतिभागी वरुण डागर इन दिनों मसूरी घूमने के लिए आए हुए हैं. इस दौरान उन्होंने मसूरी के गांधी चौक पर डांस किया. जिसका लोगों ने जमकर लुत्फ उठाया.

india-best-dancer-contestant-varun-dagar-reached-mussoorie
मसूरी पहुंचे इंडिया बेस्ट डांसर के वरुण डागर

मसूरी:रियलिटी शो इंडिया बेस्ट डांसर के प्रतिभागी वरुण डागर पहाड़ों की रानी मसूरी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने गांधी चौक पर जमकर डांस किया. वहीं, लोगों ने उनके परफॉर्मेंस का जमकर लुत्फ उठाया. इंडिया बेस्ट डांसर में परफॉर्म कर रहे वरुण डागर स्ट्रीट डांसर भी हैं.

वरुण शहर के मुख्य चौराहों पर अपनी डांस का हुनर दिखाते हैं. इन दिनों वे पहाड़ों की रानी मसूरी पहुंचे हुए हैं. इस दौरान उन्होंने गांधी चौक पर अपनी टोपी रखकर डांस किया. साथ ही लोगों की फरमाइश पर गीत भी गाए. वरुण के डांस को देखने के लिए काफी भीड़ जमा हो गई.

कई लोगों ने वरुण डागर की टोपी पर प्रोत्साहन के रूप में पैसे भी दिये गए. वरुण डावर ने कहा वह मसूरी घूमने के लिये आए हैं. उन्होंने मसूरी के मुख्य चौक पर डांस किया और गाने गाये. मसूरी में आकर उनको बहुत अच्छा लग रहा है. यहां का मौसम काफी सुहाना है. जिसका वह जमकर लुत्फ उठा रहे हैं. उनको मसूरी के गांधी चौक पर डांस करते हुए काफी सुकून मिल रहा है.

मसूरी पहुंचे इंडिया बेस्ट डांसर के वरुण डागर.

ये भी पढ़ें:मुख्य सचिव सहित कई अधिकारी पहुंचे केदारनाथ, PM मोदी के दौरे को लेकर तैयारियों में जुटे

उन्होंने कहा कि इंडिया बेस्ट डांसर में उनको चुन लिया गया है. उनका पहला राउंड का डांस हुआ है, जिसे जजों ने काफी पसंद किया. देश की जनता ने भी उनके परफॉर्मेंस को काफी सराहा है. अपने भविष्य को लेकर वह अभी कुछ नहीं कह सकते है, लेकिन वह लगातार मेहनत कर रहे हैं. आने वाले शनिवार को इंडिया बेस्ट डांसर के दूसरे राउंड में वह परफॉम करेंगे. वह अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देने की कोशिश करेंगे. वरुण डागर एक स्ट्रीट डांसर है, जो साढ़े 4 साल से दिल्ली में स्ट्रीट परफॉर्मेंस कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details