उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड में फिर आईएफएस अधिकारियों के तबादले की तैयारी, लिस्ट तैयार

By

Published : Jan 8, 2022, 1:04 PM IST

उत्तराखंड में जल्द ही आईएफएस अधिकारियों के तबादले होने जा (ifs officers transferred soon in uttarakhand) रहे हैं. आईएफएस अधिकारियों के स्थानांतरण से जुड़ी अंतिम सूची तैयार कर ली गई है. जिसे जल्द ही जारी कर दिया जाएगा.

forest department
forest department

देहरादून:उत्तराखंड वन विभाग के अधिकारियों के तबादले की फाइनल सूची जारी होने जा रही है. पिछले लंबे समय से इसको लेकर कवायद चल रही थी, लेकिन विभागीय मंत्री की व्यस्तता के चलते इसको फाइनल अनुमति नहीं मिल पा रही थी. ऐसे में अब आईएफएस अधिकारियों के स्थानांतरण से जुड़ी अंतिम सूची तैयार कर ली गई है. जिसे जल्द ही जारी कर दिया जाएगा.

उत्तराखंड वन विभाग में आईएफएस अधिकारियों को लेकर स्थानांतरण की अंतिम सूची तैयार कर ली गई है. उम्मीद है कि मुख्यमंत्री से अंतिम सहमति मिलने के बाद इस सूची को जारी कर दिया जाएगा. बता दें कि, राज्य में आईएफएस अधिकारियों को वन मुख्यालय से लेकर फील्ड तक कुछ संशोधन के साथ बदला जाना है, इसमें खासतौर पर डीएफओ के तबादले होने हैं.

पढ़ें:देहरादून में थाना प्रभारियों समेत निरीक्षक और उपनिरीक्षकों का हुआ ट्रांसफर

ईटीवी भारत पहले भी आईएफएस अधिकारियों के तबादले से जुड़ी फाइनल सूची जारी होने की बात कह चुका है. अब चुनावी आचार संहिता से ठीक पहले इस अंतिम सूची को मुख्यमंत्री के अनुमोदन के बाद जारी किया जाएगा. उम्मीद है कि कुछ ही घंटों बाद तबादले की सूची जारी कर दी जाएगी.

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड में फिर आईएफएस अधिकारियों के तबादले की तैयारी, कई डीएफओ को बदलने पर विचार

ABOUT THE AUTHOR

...view details