उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 14, 2022, 8:29 AM IST

Updated : Jun 14, 2022, 2:33 PM IST

ETV Bharat / state

IAS रणवीर चौहान ने गाया हिमाचली गाना, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

आईएएस रणवीर सिंह चौहान का 'माय नी मेरिये...चंबा कितनी दूर..' गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उनके सुरीली आवाज को सुन लोग मंत्रमुग्ध हो रहे हैं. वहीं रणबीर सिंह चौहान के फेसबुक पेज पर आपको गुलजार साहब से लेकर मिर्जा गालिब तक के शेर और बॉलीवुड के कई गाने उनकी ही आवाज में सुनने को मिल जाएंगे.

ranveer singh Chauhan song
आईएएस रणवीर सिंह चौहान

देहरादूनः उत्तराखंड के आईएएस रणवीर सिंह चौहान का एक गीत सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें वे हिमाचली गीत 'माय नी मेरिये...चंबा कितनी दूर..' गाते नजर आ रहे हैं. जिसे लोग खूब पंसद भी कर रहे हैं. ऐसा नहीं है कि रणवीर सिंह पहली दफा गीत गाते नजर आए हों, इससे पहले भी वे कई गीत गा चुके हैं. महाकुंभ के एंथम गीत (Mahakumbh anthem) में अपनी सुरीली आवाज दे चुके हैं.

बता दें कि आईएएस रणवीर सिंह चौहान 2009 बैच के अधिकारी हैं. वे देहरादून जिले के जनजातीय क्षेत्र जौनसार-बावर से ताल्लुख रखते हैं. फिलहाल, रणवीर सिंह चौहान सूचना विभाग में महानिदेशक के पद पर तैनात हैं. साथ ही उनके पास एमडी परिवहन की भी जिम्मेदारी है. इससे पहले रणवीर सिंह चौहान एमडीडीए वीसी रह चुके हैं. जबकि, चंपावत समेत कई जिलों के जिलाधिकारी भी रहे हैं. रणवीर सिंह चौहान सोशल मीडिया सनसनी के तौर पर भी जाने जाते हैं.

आईएएस रणवीर सिंह चौहान के स्वर में गाने.

ये भी पढ़ेंःलोक गायक दीपक कुमाऊंनी संस्कृति के प्रचार–प्रसार में जुटे, सरकार से की ये अपील

आईएएस रणवीर सिंह चौहान कविताओं से लेकर शायरी में भी हाथ आजमाते हैं. फिलहाल, रणवीर सिंह चौहान का एक गीत सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसमें उनकी सुरीली आवाज लोगों के दिलों में जगह बना रहा है. इस गीत के बोल कुछ तरह से हैं, 'माय नी मेरिये..शिमले दी राहें..चंबा कितनी दूर..शिमले नी बसना कसौली नी बसना...चंबे जाना जरुर...' यह लोगों को खूब पंसद भी आ रहा है. रणबीर सिंह चौहान के फेसबुक पेज पर आपको गुलजार साहब से लेकर मिर्जा गालिब तक के शेर और बॉलीवुड के कई गाने उनकी ही आवाज में सुनने को मिल जाएंगे.

Last Updated : Jun 14, 2022, 2:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details