उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

HRD मिनिस्टर रमेश पोखरियाल ने मंत्रालय से जुड़े सवालों पर साधी चुप्पी, कहा- 100 दिनों बाद दूंगा जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री रमेश पोखरियाल नहीं दे रहे अपने मंत्रालय से जुड़े जवाब.

By

Published : Jun 16, 2019, 6:24 AM IST

HRD मिनिस्टर रमेश पोखरियाल.

देहरादून:केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री रमेश पोखरियाल उत्तराखंड दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे. इस दौरान 'निशंक' ने अपने मंत्रालय से जुड़े सवालों से बचने की काफी कोशिश की. जब भी पोखरियाल से उनके HRD मंत्रालय ने जुड़ा कोई भी सवाल पूछा जाता तो वो चुप्पी साध लेते. हालांकि केंद्रीय मंत्री ने इस चुप्पी की वजह और अपने मंत्रालय से जुड़े मसलों पर कब बोलेंगे ये जरूर बताया.

केंद्र में एक बड़ा कद मिलने के बाद अपने प्रदेश पहुंचे केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक के इस दौरे से बीजेपी कार्यकर्ता काफी उत्साहित दिखे. इस दौरान मीडिया ने भी 'निशंक' से उनके मंत्रालय को लेकर तमाम तरह के सवाल किये. लेकिन, रमेश पोखरियाल ने मंत्रालय से संबंधित सवालों से बचते हुए कहा कि वो अगले 100 दिनों तक अपने मंत्रालय से जुड़ी कोई बात नहीं करेंगे.

पढ़ें-मेडिकल वेस्ट मैटेरियल का नहीं हो पा रहा निस्तारण, मंडराया बीमारी का खतरा

केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने बताया कि उन्होंने मंत्रालय मिलने के घंटे बाद ही काम शुरू कर दिया था. 'निशंक' के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी मंत्रियों को 100 दिन का टास्क दिया गया है. इस दौरान सभी मंत्रियों को अपने मंत्रालय का रोड मैप तैयार कर ये तय करना है कि उन्हें किस दिशा की ओर काम करना है.

रमेश पोखरियाल निशंक ने बताया कि पीएम मोदी के कहे अनुसार वो कार्य कर रहे हैं. इसलिए, अगले 100 दिनों में अपने विजन और ब्लू प्रिंट के साथ मीडिया के सामने आएंगे. उन्होंने कहा कि 100 दिनों इंतजार करना होगा और उसके बाद मीडिया के हर सवाल का जवाब देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details