उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

भारी बारिश के चलते गिरी मकान की दीवार, बाल-बाल बचे मासूम

नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत बीस बीघा क्षेत्र में शुक्रवार देर रात बारिश के कारण एक घर के पीछे बना हुआ पुस्ता सरक गया. वहीं पुस्ते से सटी हुई कमरे की दीवार भी भरभरा कर गिर गई.

By

Published : Jul 27, 2019, 5:12 PM IST

भारी बारिश के चलते मकान की दीवार गिरी लाखो का नुकसान.

ऋषिकेश: शुक्रवार रात हुई तेज बारिश के चलते बीस बीघा क्षेत्र में एक मकान की दीवार ढह गई. दीवार गिरते ही घर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. कमरे में सो रहे परिवार ने किसी तरह अपनी जान बचाई. हादसे में घर में रखा लाखों के सामान बर्बाद हो गया.

जानकारी के अनुसार नगर निगम क्षेत्र के अंतर्गत बीस बीघा क्षेत्र में शुक्रवार देर रात बारिश के कारण एक घर के पीछे बना हुआ पुस्ता सरक गया. वहीं पुस्ते से सटी हुई कमरे की दीवार भी भरभरा कर गिर गई. दीवार गिरने से कमरे के भीतर रखा लाखों का सामान बर्बाद हो गया. हालांकि दीवार गिरते ही कमरे में सो रहे बच्चों ने किसी तरह से बाहर निकल कर अपनी जान बचाई. पीड़ित छविलाल ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है. ऐसे में इतना नुकसान उठाना उनके बस से बाहर है. फिलहाल छविलाल को सरकार से मदद की उम्मीद है.

भारी बारिश के चलते मकान की दीवार गिरी लाखो का नुकसान.

ये भी पढ़े:हल्द्वानी पहुंचे अभिनेता संजय मिश्रा, बोले- सिनेमा के प्रति गंभीर नहीं प्रदेश सरकार

क्षेत्रीय पार्षद गुरविंदर सिंह ने बताया कि उन्होंने तत्काल उपजिलाधिकारी को हादसे के बारे में अवगत कराया. उपजिलाधिकारी के द्वारा मौके पर पटवारी सतीश चंद्र जोशी को भेजा गया. जहां उन्होंने नुकसान का जायजा लेने बाद उच्च अधिकारीयों को रिपोर्ट प्रेषित की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details