उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादून: खूबसूरत जगहों पर हो रही हॉरर फिल्म की शूटिंग, जल्द होगी रिलीज

देहरादून में इन दिनों हॉरर फिल्म अनुभूति की शूटिंग हो रही है. इस फिल्म के सभी कलाकार उत्तराखंड के ही लोग है. फिल्म के निर्देशक बसंत झा ने बताया कि यह फिल्म पैरानॉर्मल एक्टिविटी पर आधारित है. फिल्म को रिलीज होने में अभी तीन से चार महीने का समय लगेगा.

By

Published : Mar 1, 2022, 4:03 PM IST

dehradun
देहरादून

देहरादून:उत्तराखंड में पहाड़ की विहंगम और खूबसूरत वादियों में शूटिंग के लिए फिल्मी सितारे लगातार उत्तराखंड का रुख करते रहे हैं. देहरादून में इन दिनों श्रृंगार सिने विजन इंटरनेशनल द्वारा हिंदी हॉरर फिल्म अनुभूति की शूटिंग की जा ही है. फिल्म के निर्देशक बसंत झा ने बताया कि हॉरर फिल्म अनुभूति पूरी तरह से उत्तराखंड के कलाकारों के साथ यहां की सुंदर लोकेशन पर सूट की जा रही है.

फिल्म के निर्देशक बसंत झा ने बताया कि यह फिल्म पैरानॉर्मल एक्टिविटी पर आधारित है. फिल्म को रिलीज होने में अभी 3 से 4 माह का समय लगेगा. उन्होंने बताया कि उत्तराखंड में इस फिल्म को मालदेवता, टपकेश्वर मंदिर, दून वैली पब्लिक स्कूल सिनोला गांव में फिल्माया जा रहा है. उन्होंने फिल्म की विशेषता बताते हुए कहा कि इसमें विज्ञान से संबंधित सोच को दर्शाया गया है. इसके साथ ही हिंदू आध्यात्मिकता की भी अपनी वैज्ञानिकता होती है. इसलिए दोनों टर्म को मिक्स करके हॉरर आधारित फिल्म का निर्माण किया जा रहा है.

देहरादून में हॉरर फिल्म की शूटिंग.
पढ़ें- महाशिवरात्रि पर बदरी विशाल के द्वार पहुंचे ITBP के जवान, लगाए 'भारत माता की जय' के नारे

फिल्म से जुड़े कलाकारों ने अनुभूति का पहला शेड्यूल करीब 90 फीसदी पूरा हो चुका है, जबकि कुछ पोर्शन का फिल्मांकन मार्च में होना है, जिसके बाद 3 या 4 महीने के भीतर फिल्म को लॉन्च कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details