उत्तराखंड

uttarakhand

भाजपा कार्यालय में होली मिलन समारोह का आयोजन, जमकर उड़ा अबीर और गुलाल

By

Published : Mar 18, 2022, 8:22 AM IST

Updated : Mar 18, 2022, 12:30 PM IST

जीत के बाद भाजपा कार्यालय में होली के जश्न की धूम रही. जगह-जगह होली मिलन उत्सव का आयोजन कर लोग एक-दूसरे को अबीर लगाते दिखे और साथ ही होली की बधाई दी. लोग पारंपरिक लोक गीतों पर जमकर थिरकते दिखाई दिए.

Holi celebration
Holi celebration

देहरादून/विकासनगर/लक्सर:होली के इस पावन पर्व पर उत्तराखंड के हर जिले में मस्ती का माहौल है. लेकिन इस बार उत्तराखंड भाजपा के लिए यह होली जीत का जश्न साथ लेकर आई है. चुनाव में प्रचंड बहुमत मिलने के बाद भाजपा कार्यालय में जश्न का माहौल है. भाजपा प्रदेश कार्यालय प्रमुख कौस्तुभानंद जोशी ने बताया कि इस बार की होली भाजपा के लिए बेहद खास है और इस होली के लिए बेहद खास इंतजाम भी किए गए हैं. वहीं विकासनगर में होली मिलन कार्यक्रम में नवनिर्वाचित विधायक मुन्ना सिंह चौहान का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.

उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी कार्यालय पर होली के पर्व के लिए रंगों के साथ-साथ तमाम तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया है. प्रदेश कार्यालय पर सूबे के कार्यकारी मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक भी मौजूद रहेंगे. वहीं इस मौके पर जीत कर आए तमाम विधायक और जनप्रतिनिधि होली कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.

जमकर उड़ा अबीर और गुलाल.

बता दें कि, उत्तराखंड में हुए विधानसभा चुनाव का परिणाम 10 मार्च को आया था, जिसमें भाजपा 47 सीटों पर विजय लेकर आई थी और अब तक प्रदेश में सरकार गठन को लेकर गठजोड़ चल रहा है और उम्मीद जताई जा रही है कि होली के जश्न के बाद मुख्यमंत्री का चेहरा तय हो जाएगा. उसके ठीक बाद मंत्रिमंडल का गठन किया जाएगा.

विकासनगर में भी होली की धूम:विकासनगर से दूसरी बार नवनिर्वाचित भाजपा विधायक मुन्ना सिंह चौहान चुनाव जीतने के बाद पहली बार होली मिलन कार्यक्रम में पहुंचे. इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं और गुलाल लगाकर उनका भव्य स्वागत किया. इस मौके पर विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि वह क्षेत्र के विकास के लिए सदैव तत्पर रहेंगे.

पढ़ें:उत्तराखंड के कई हिस्सों में हुआ होलिका दहन, लोगों ने पारंपरिक रीति रिवाज के साथ मनाया त्योहार

लक्सर में होलिका दहन कार्यक्रम:बीती देर सायं देशभर में होलिका दहन का त्योहार मनाया गया. बीती रात को होलिका जलाई गई. होली को बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक के रूप में मनाया जाता है. इसी कड़ी में लक्सर मेन बाजार में होलिका दहन पर विधि-विधान से पूजा की गई. जिसमें नगर लोगों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया. इस मौके पर आतिशबाजी का विशेष आयोजन किया गया.

Last Updated : Mar 18, 2022, 12:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details